रविवार और सोमवार को जिसने भी किया यह छोटा सा उपाय, स्थाई इनकम के साथ, अब तक कई बने लखपति

रविवार और सोमवार को जिसने भी किया यह छोटा सा उपाय, स्थाई इनकम के साथ, अब तक कई बने लखपति

Shyam Kishor | Publish: Nov, 10 2018 11:04:31 AM (IST) | Updated: Nov, 10 2018 11:04:32 AM (IST) धर्म कर्म

रविवार और सोमवार को जिसने भी किया यह छोटा सा उपाय, स्थाई इनकम के साथ, अब तक कई बने लखपति

सबका सपना, घर हो अपना, नौकरी हो स्थाई, व्यापार हो वृद्धि भरपूर, पर ये सपने हर किसी के पूरे कहां हो पाते, भरपूर मेहनत करने के बाद भी व्यक्ति की पर्याप्त आमदनी नहीं बढ़ पाती, और ना ही आय का नियमित स्थाई स्त्रोत नहीं मिल पाता । ज्योतिष शास्त्र में कई ऐसे साधारण से उपाय बताए गए हैं, की अगर कोई रविवार या सोमवार के दिन सूर्योदय से पूर्व एवं रात्रि में 10 बजे के बाद इस उपाय को दृढ़ विश्वास के साथ करता है तो उनके जीवन में इनकम का स्त्रोत स्थाई हो जाएगा, साथ ही हर क्षेत्र में बढ़ोत्तरी भी होने लगती हैं । ऐसे करें प्रयोग करें रविवार और सोमवार को ये उपाय ।

किसी भी माह में शुक्ल पक्ष के किसी भी रविवार एवं सोमवार के दिन सुबह 4 से 6 बजे के बीच में किसी शिवजी के मंदिर में साबुत बिना टूटे हुए सवा किलो चावल भगवान शिव के मंदिर लेकर जाएं, सबसे पहले दंडवत लेटकर प्रणाम करने के बाद कपूर जलाकर आरती करें । अब जो चावल साथ ले गये थे, उसे अपने दोनों हाथों की मुठ्ठी में जितने चावल आ जाएं उतने चावल शिवलिंग पर चढ़ाते हुये ऊँ नमः शिवाय का उच्चारण भी करते रहे, और शिवजी से स्थाई धन प्राप्ति के लिए प्रार्थना करें । अब जो चावल बचे हुये हैं उन्हें किसी गरीब या जरूरत मंद को दान कर दें । यह इनकम बढ़ाने का रामबाण अचूक उपाय है, और इसे जिसने भी आजमाया उसे लखपति बनने में देर नहीं लगी ।

रविवार व सोमवार दोनों ही दिन पीपल के पेड़ के नीचे एवं किसी गौशाला में गाय के घी का दीपक 7 बत्ती वाला जलाकर नीचे दिए हुये मंत्र का जप वहीं बैठकर 251 बार करते हुए धन प्राप्ति की कामना करें । इस उपाय से निश्चित ही व्यक्ति का बैंक बैलेंस बढ़ने लगता हैं ।
इस मंत्र का 251 बार जप करें -
।। ऊँ श्रीं श्रीं श्रीं ।।

अगर आप बैंक में पैसा जमा कराने या निकालने जाएं तो वहां 10 मिनट बैठकर मन ही मन माता लक्ष्मी के इन दो मंत्रों का जप 108 बार कर लें । जप करते वक्त बैंक बेलेंस में वृद्धि होने की प्रार्थना करें । कुछ ही दिनों में चमत्कार दिखाई देने लगेगा ।
मंत्र

1- ऊँ ह्रीं श्रीं महालक्ष्म्यै नम:
2- ऊँ नमो भगवते वासुदेवाय नम:

Ad Block is Banned