क्या समस्याओं ने डाल रखा है घेरा. तो आज ही आजमाईयें ये राम बाण टोटके

क्या समस्याओं ने डाल रखा है घेरा. तो आज ही आजमाईयें ये राम बाण अचूक टोटके

By: Shyam

Published: 16 May 2018, 02:27 PM IST

क्या आप ढेर सारी समस्याओँ से घिरे हुए है लाख प्रयत्नों के बाद भी समाधान नही मिल रहा तो अब आपको परेशान होने की जरूरत नहीं, बस एशक बार इन तंत्र के सरल टोटकों को आजमाईयें जरूर, सभी परेशानियां होंगी खत्म ।
पहला टोटका- एक दक्षिण मुखी शंख, बिल्ली की जेर, अभिमंत्रित सियार सिंघी हत्था जोड़ी, इन सभी को कोरे लाल कपडे में बांधकर शुक्ल पक्ष के किसी भी बुधवार को माता कामख्या माँ की मूर्ती या फोटों के सामने गाय के घी का दीपक जलायें एवं सभी सामग्री रख दें, फिर वहीं लाल कपड़े के आसन पर बैठकर "ऊँ शं सम्मोह्नाय नमः मंत्र" का 1008 बार जप करके सभी सामग्री तेज बहते हुए जल में प्रवाहित कर दें । फिर सफ़ेद अकावं (आंक) की जड़ को धुप में सुखाकर पीसलें एवं प्रतिदिन उसका तिलक माथे पर लगायें फिर चमत्कार देखें ।

दूसरा टोटका- प्रति सोमवार को उपवास रखें, सम्भव हो तो उस दिन शिव पुजा आराधना के बाद में केवल फलाहार या बिना नमक का आहार ही ग्रहण करें । किसी साधक, जानकार या विश्वासपात्र व्यक्ति से 7 रत्ती का शुद्ध मोती रत्न को चांदी की अंगूठी में बनवाकर चन्द्रमा के तांत्रोक्त मंत्र – ॐ श्रां श्रीं श्रौं स: चन्द्रमसे नम:। मंत्र को 1100 बार जप कर अभिमंत्रित करने के बाद सोमवार के दिन दाहिने हाथ की कनिष्ठा सबसे छोटी अंगुली में धारण करें । सोमवार के दिन जरूरतमंदों, अनाथों, पशु-पक्षियों यथाशक्ति सेवा व दान करें । मात्र 7 सप्ताह में ही लाभ दिखेगा ।

पहला टोटका- काली हल्दी 100 ग्राम, एक मरे हुए घोड़े की जीभ का टुकड़ा, एक दक्षिण मुखी शंख, एक 9.25 रत्ती का वशी पुखराज इस सभी को एक कोरे नीले कपडे में बाँधकर लकड़ी के पटा पर रखने बाद, सफ़ेद गुंजा की जड़ उस पर 7 दिन तक रखदें, ठीक 7 दिन बाद गुंजा की जड़ को उसमें से निकालकर अलग रखलें, और उस कपडे को घर में कहीं एकांत में छुपाकर दें, एवं उस गुंजा की जड़ को बकरी के दूध या गौमूत्र में घिस कर हर रोज तिलक लगायें ।

Ram Baan TotakeRam Baan TotakeRam Baan Totake
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned