आज ही करें ये टोटका, तुरंत नौकरी में होगा प्रमोशन, अधिकारी मानेंगे आपकी हर बात

कुछ उपाय ऐसे भी हैं जो बुरी से बुरी कंडीशन में भी जॉब में प्रमोशन दिला सकते हैं या आपके बिजनेस को दिन दूना रात चौगुना की रफ्तार दे सकते हैं।

By: सुनील शर्मा

Published: 09 Dec 2017, 03:52 PM IST

कई बार लाख प्रयासों और बहुत ही अच्छा काम करने के बाद भी जॉब में प्रमोशन नहीं हो पाता है या आपका बिजनेस नहीं चल पाता। इसके पीछे कई कारण हो सकते हैं जिन्हें जान कर आप आसानी से दूर कर सकते हैं। परन्तु यदि ज्योतिष की दृष्टि से देखा जाए तो कुछ उपाय या टोने टोटके ऐसे भी हैं जो बुरी से बुरी कंडीशन में भी जॉब में प्रमोशन दिला सकते हैं या आपके बिजनेस को दिन दूना रात चौगुना की रफ्तार दे सकते हैं।

इन उपायों को करना बहुत ही आसान है और कई उपायों में एक पैसे का भी खर्चा नहीं है। कुंडली में चाहे जो भी ग्रह हो या विंशोत्तरी दशा हो, इन उपायों का असर होता ही है। जानिए ऐसे ही कुछ उपाय

  1. सोमवार के दिन सफेद कपड़े में चावल बांध कर मां काली को अर्पित करें। यह एक अचूक टोटका है।
  2. सुबह के समय स्नान कर सूर्यदेव को गायत्री मंत्र बोलते हुए जल चढ़ाएं। इससे सूर्य की अनुकूलता प्राप्त होती है जिससे अधिकारी वर्ग के साथ तालमेल बनाने में आसानी होती है। इस एक उपाय से स्वास्थ्य भी सही रहता है।
  3. मंगल और शनिवार के दिन हनुमानजी के मंदिर में चमेली के तेल का दिया जलाएं। संभव हो तो हनुमानजी के महामंत्र का जाप भी करें।
  4. अपने गले में बारह मुखी रूद्राक्ष धारण करें।
  5. अमावस्या के दिन घर के पितरों के निमित्त कुछ भोजन किसी गाय, भिखारी अथवा जरूरतमंद को दान करें।
  6. प्रत्येक शनिवार के दिन पीपल के वृक्ष के नीचे सरसो के तेल का दीपक जलाकर 7 परिक्रमा करें।
  7. आखिर में किसी अच्छे ज्योतिषी को अपनी जन्मपत्री दिखा कर अपने दशम भाव व दशमेश की अनुकूलता के उपाय करें।
  8. यदि जन्मकुंडली न हो तो कि घर में किसी पंडित को बुलाकर नवग्रह हवन करवाएं या मंदिर में नवग्रह अभिषेक करवाएं। इससे घर की नकारात्मक ऊर्जा दूर होती है और राहु-केतु व अन्य दुष्ट ग्रहों द्वारा हो रही पीड़ा से भी मुक्ति मिलती है।
सुनील शर्मा
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned