सूर्य के राशि परिवर्तन करने से इन राशियों को मिलेगी अपार सफलता और पैसा

सूर्य के राशि परिवर्तन करने से इन राशियों को मिलेगी अपार सफलता और पैसा

Sunil Sharma | Publish: Apr, 15 2018 11:41:46 AM (IST) धर्म कर्म

वैसाख कृष्णा त्रयोदशी शनिवार को को सूर्य देव मीन राशि से निकलकर प्रात: 8:14 बजे मेष राशि में प्रवेश कर लिया है।

वैसाख कृष्णा त्रयोदशी शनिवार को को सूर्य देव मीन राशि से निकलकर प्रात: 8:14 बजे मेष राशि में प्रवेश कर लिया है। इसका सभी राशियों पर न्यूनाधिक असर पड़ेगा।

मेष (चू, च, चो, ला, ली, लू, ले, लो, आ)
रेवती नक्षत्र में आरंभ यह सप्ताह कार्य की दृष्टि से मिश्रित फल देगा। अनुकूलता के लिए बुधवार तक प्रतीक्षा करें। व्यापारियों के लिए पेस्टीसाइड्स के बिजनेस में निवेश श्रेष्ठ लाभ दे सकता है। नौकरीपेशा में प्रशासकीय सहयोग के माध्यम से इच्छित परितर्वन की संभावना। महिला, छात्रों को राजकीय सेवाओं में अवसर।

वृष (इ, उ, ए, ओ, वा, वि, वू, वे, वो)
कार्यक्षेत्र में परिवर्तन के साथ नए उद्योग की तलाश करेंगे। वर्तमान से हटकर विशेष लाभ की लिए आगे बढऩा चाह रहे हंै। विधिवत योजना लाभ दे सकती है, प्रयास करें। व्यापारियों के लिए व्यवसाय से जुड़े क्षेत्रों में मध्य सप्ताह लाभकारी रहेगा। नौकरीपेशा में अनकूल पद की प्राप्ति होगी। महिला-छात्रों को निर्देशन में अवसर।

मिथुन (का, की, कू , घ, ड, छ, के, को, हा)
धन की प्राप्ति के साथ-साथ बाहरी यात्रा के माध्यम से व्यवसाय मिलेगा। नीतिगत दृष्टिकोण से आगे बढऩे से लाभ भी होगा। व्यापारियों के लिए शेयर मार्केट में आंशिक निवेश लाभकारी संभव है। नौकरीपेशा में प्रबंधन के क्षेत्र में वैदेशिक अवसर की प्राप्ति। महिला तथा छात्रवर्ग को निजी क्षेत्रों में सेवा के अनुकूल अवसर।

कर्क (ही, हू, हे, हो, डा, डी, डू, डे, डो)
नए क्षेत्रों मे भाग्य आजमाइश की कोशिश होगी। लीक से हटकर काम करने का प्रयास करेंगे। सामाजिक दृष्टिकोण से नई पहचान बनाने का अवसर मिलेगा। व्यापारियों के लिए वस्त्र उद्योग का सामुद्रिक क्षेत्र लाभकारी रहेगा। नौकरीपेशा में परिश्रम की अधिकता से परेशानी। महिला-छात्रों को परमाणुविक क्षेत्र में अवसर।

सिंह (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
मातृ पक्ष से सम्पत्ति मिलने की संभावना है। विभागीय तौर पर भी अनुकूलता प्राप्त होगी। बड़ा सम्मान मिलने की संभावना है। प्रयासों में परिवर्तन लाभकारी होगा। व्यापारियों के लिए पारंपरिक स्रोतों के दोहन से लाभ मिलने की संभावना। नौकरीपेशा में वरिष्ठों के सहयोग से पदोन्नति। महिला-छात्रवर्ग को सफलता।

कन्या (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
रविवार की रात्रि तक आंशिक चिंता। सोमवार से परिवर्तन होने का आर्थिक लाभ दिखाई देगा। नए-नए प्रयोगों का आर्थिक लाभ लेना चाहेंगे। व्यापारियों के लिए व्यवसाय में बढ़ोतरी तथा प्रतिस्पर्धा का लाभ मिलेगा। नौकरीपेशा में पदोन्नति के साथ परिवर्तन। महिला तथा छात्रवर्ग को ग्लोबल मैनेजमेंट में अन्तरराष्ट्रीय अवसर।

तुला (रा, री, रू, रे, री, ता, ती, तू, ते)
दो दिन विशेष लाभ देने वाले हैं। मंगलवार से प्रतिकूल परिस्थितियां अस्थिरता उत्पन्न करेंगी। शुक्रवार से स्थिति वापस नियंत्रण में रहने से कार्य की सफलता होगी। व्यापारियों के लिए गुरु , शुक्रवार व्यावसायिक लाभ की दृष्टि से श्रेष्ठ हैं। नौकरीपेशा में परिवर्तन। महिला तथा छात्रवर्ग को कर्मचारी चयन आयोग में अवसर।

वृश्चिक (तो, ना, नी, नू, ने, नो, या, यी, यू)
शासकीय पद में वृद्धि ? योग ??ग हैं। सप्ताह मध्य तक प्रयासों में सफलता। निजी क्षेत्र से संबंधित लोगों को उच्च पद के लोगों से लाभ मिलेगा। व्यापारियों के लिए कृषि क्षेत्र का निवेशित कार्य में लाभ का समय है। नौकरीपेशा में पदवृद्धि से प्रसन्नता। महिला तथा छात्रवर्ग को संघलोक सेवा आयोग में शासकीय सेवाओं के अवसर।

धनु (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढा, भे)
संबंधित कार्य को नए सिरे से डवलप करने का प्रयास करेंगे। अन्य व्यापार की तरफ भी मन आकर्षित होगा। इच्छित क्षेत्र का चयन कर कार्य की पूर्णता के लिए शुरुआत कर सकते हैं। व्यापारियों के लिए धान्य संदर्भ लाभ दे सकता है। नौकरीपेशा में वरिष्ठों को सहयोग देंगे। महिला तथा छात्रवर्ग को सफलता मिलेगी।

मकर (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)
धार्मिक यात्राओं का योग बनेगा। पिता पक्ष से संतुष्टि का भाव दिखाई देगा। भाग्य आपके अनुकूल रहेगा। समय का लाभ लेते हुए आगे बढ़ें। व्यापारियों के लिए लंबित प्रकरणों न्यायिक सफलता वाला समय। नौकरीपेशा में श्रमिक वर्ग के सहयोग से पद बढ़ेगा। महिला तथा छात्रवर्ग को नगर पालिका से जुड़े क्षेत्र में अवसर।

कुंभ (गू, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा)
पिता पक्ष की संपत्ति का लाभ मिलेगा। कार्य क्षेत्र में पदोन्नति होगी। निवेश का लाभ मिलेगा। व्यावसायिक कार्य आकार लेने लगेगा। परिजनों का सहयोग मिलने से प्रसन्नता। व्यापारियों के लिए कच्चा लोहा तथा रसायन का क्षेत्र अचानक लाभ देगा। नौकरीपेशा में परिश्रम का लाभ दिखाई देगा। महिला तथा छात्रवर्ग को सफलता।

मीन (दी, दु, थ, ञ, दे, दो, चा, ची)
नई विचारधारा का उदय होगा। ऊर्जा के परिवर्तन से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी। स्वास्थ लाभ होगा। मांगलिक आयोजन की संभावना है। व्यापारियों के लिए हुंडी से संबंधित ब्याज के सौदे आर्थिक प्रगति देंगे। नौकरीपेशा में परिवर्तन के साथ पदोन्नति। महिला तथा छात्रवर्ग को अकादमिक स्तर पर विशिष्ट सेवाओं के अवसर।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned