scriptआरएएस अभ्यर्थी को चंबल रेता ट्रेक्टर ने मारी टक्कर, हालत गंभीर | RAS candidate hit by Chambal Reta tractor, condition critical | Patrika News

आरएएस अभ्यर्थी को चंबल रेता ट्रेक्टर ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

locationधौलपुरPublished: Oct 27, 2021 07:52:26 pm

Submitted by:

Naresh

बाड़ी. पति के साथ स्कूटी से धौलपुर आरएएस की परीक्षा देने जा रही महिला अभ्यर्थी को बुधवार सुबह तालाबशाही खानपुर गांव के पास एक चम्बल रेता से भरे ट्रेक्टर ने टक्कर मार दी।

RAS candidate hit by Chambal Reta tractor, condition critical

आरएएस अभ्यर्थी को चंबल रेता ट्रेक्टर ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

आरएएस अभ्यर्थी को चंबल रेता ट्रेक्टर ने मारी टक्कर, हालत गंभीर

पति के साथ बसेड़ी से धौलपुर जा रही थी महिला अभ्यर्थी
खानपुर गांव के पास हुई दुर्घटना का शिकार

बाड़ी. पति के साथ स्कूटी से धौलपुर आरएएस की परीक्षा देने जा रही महिला अभ्यर्थी को बुधवार सुबह तालाबशाही खानपुर गांव के पास एक चम्बल रेता से भरे ट्रेक्टर ने टक्कर मार दी। इससे महिला गंभीर घायल हो गई। जानकारी के मुताबिक बसेड़ी निवासी अंजली शर्मा पत्नी देवेश कौशिक आरएएस प्री परीक्षा में भाग लेने के लिए धौलपुर परीक्षा केंद्र पर जा रही थी। इस दौरान चंबल के अवैध रेत से भरे ट्रेक्टर ने स्कूटी को टक्कर मार दी। जिससे अंजली गिर कर घायल हो गई। धौलपुर की ओर से आ रही एंबुलेंस के चालक सूरज कुमार ने रुककर नेशनल हाईवे की एंबुलेंस 1033 को सूचना दी। जिस पर घायल अंजली और उसके पति को बाड़ी सामान्य चिकित्सालय में लाया गया, जहां अंजलि की हालत गंभीर होने के चलते उसे जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया। जिला अस्पताल से जयपुर के लिए रेफर किया गया है। अंजलि के जिसके सिर व रीढ़ की हड्डी में गंभीर चोटें बताई जा रही है।
कब लगेगी बेलगाम चम्बल रेता ट्रेक्टरों पर रोकबुधवार को हुई सडक़ दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश देखने को मिला। आए दिन देखने में आता है कि चंबल रेता का अवैध परिवहन करने वाले ट्रेक्टर बड़ी संख्या में हाईवे और तंग गलियों में दौड़ाते नजर आते हैं। जिनसे तकरीबन हर रोज दुर्घटनाएं होती हैं, लेकिन अवैध परिवहर की पूरी जानकारी होने के बावजूद इनके खिलाफ कार्रवाई भी यदाकदा होती है। जिसका खमियाजा लोगों को भुगतना पड़ता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो