scriptअनियंत्रित होकर पलटी साधुओं से भरी जीप, हादसे में दर्जनभर साधु घायल, दो की हालत गंभीर | 12 Sadhu injured in Dholpur Road Accident | Patrika News

अनियंत्रित होकर पलटी साधुओं से भरी जीप, हादसे में दर्जनभर साधु घायल, दो की हालत गंभीर

locationधौलपुरPublished: Aug 02, 2019 09:57:15 pm

Submitted by:

anandi lal

अनियंत्रित होकर पलटी साधुओं से भरी जीप, हादसे में दर्जनभर साधु घायल, दो की हालत गंभीर

dholpur
धौलपुर। जिले के बसेड़ी क्षेत्र में एक दर्दनाक सड़क ( road accident in dholpur ) हादसा हो गया। इस हादसे में दर्जनभर साधु घायल हो गए। घटना के बाद साधुओं को अस्पताल पहुंचाया गया है, जहां पर सभी का उपचार किया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, गेंदा बाबा से पावटा हिंडौन जा रहे साधु हादसे का शिकार हो गए। हादसा जिले के बसेड़ी थाना क्षेत्र के अतरसुमा के पास हुआ, जहां पर साधुओं से भरी जीप बेकाबू होकर पलटी खा गई। जीप में सवार करीब एक दर्जन साधु घायल हो गए। जीप को अनियंत्रित होते देख साधु कुछ समझ पाते इससे पहले ही हादसे का शिकार हो गए। घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। दर्द से करहाते साधुओं को राहगीरों व स्थानीय लोगों की मदद से जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। अस्पताल में दो साधुओं की हालत गंभीर बनी हुई है।

हादसे को देख मदद को दौड़े लोग

हादसे को देख राहगीर व स्थानीय लोग मदद को दौड़ पड़े। घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे में घायल साधुओं के बारे में पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी गई। लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।
यह भी पढ़ें

बेकाबू हुए टैंकर ने वैन को लिया चपेट में, हादसे में 10 लोग हुए गंभीर घायल

इधर, पाली में राष्ट्रीय राजमार्ग 112 पर जिले के निमाज रोड पर शुक्रवार दोपहर बाद एक टैंकर ने वैन को चपेट में ले लिया। इस भीषण हादसे में वैन में सवार 10 जने ( Ten People injured in Accident ) घायल हो गए। चीखें सुनकर राहगीर व स्थानीय लोग घटनास्थल की और दौड़ पड़े। यहां वैन में फंसे लोगों को बाहर निकाला। साथ ही एंबुलेंस को घटना की सूचना दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस एवं निजी वाहनों के जरिए घायलों को निमाज के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीन गंभीर घायलों को ब्यावर रैफर किया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो