scriptकंटेनर की चपेट से बाइक सवार दो किशोर की मौत, एक गंभीर घायल | 2 teenage death in road accident at dholpur | Patrika News

कंटेनर की चपेट से बाइक सवार दो किशोर की मौत, एक गंभीर घायल

locationधौलपुरPublished: Sep 18, 2019 07:36:04 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौटे तीन किशोर बाइक से सवार होकर चंबल देखने निकल गए।

accident
धौलपुर। स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौटे तीन किशोर बाइक से सवार होकर चंबल देखने निकल गए। रास्ते में आगरा-ग्वालियर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंबल नदी के मोड़ पर कंटेनर की चपेट में आने पर दो किशोर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के समीपवर्ती गांव जिरौली निवासी निशु जाट(17) पुत्र रोशनलाल, ओडेला रोड निवासी सागर परमार(17) पुत्र हीरालाल और रिषीराज पुत्र भूप सिंह शहर के एक निजी विद्यालय में कक्षा 12 वीं में अध्ययनरत थे। बुधवार दोपहर स्कूल से घर पहुंचने के बाद चंबल देखने जाने की बात कहकर तीनों बाइक से निकल पड़े।
रास्ते में आगरा-ग्वालियर राष्ट्रीय राजमार्ग पर चंबल नदी के मोड़ पर पहुंचने पर बाइक को एक कंटेनर ने टक्कर मार दी। घटना में निशु जाट व सागर परमार की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि रिषीराज पुत्र भूप सिंह घायल हो गया। पुलिस ने कंटेनर को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया और शवों को अस्पताल पहुंचाया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो