जिले में फिर निकले 25 कोरोना मरीज, अधिकांश की कोई हिस्ट्री नहीं

धौलपुर. जिले में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोज संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। अगस्त में संक्रमितों की रफ्तार बढ़ रही है। जिले में सोमवार को भी 25 मरीज सामने आए है। इनमें सबसे अधिक 15 धौलपुर जिला मुख्यालय,

By: Naresh

Updated: 25 Aug 2020, 12:06 PM IST

जिले में फिर निकले 25 कोरोना मरीज, अधिकांश की कोई हिस्ट्री नहीं
धौलपुर. जिले में कोरोना का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। रोज संक्रमण के मामले सामने आ रहे हैं। अगस्त में संक्रमितों की रफ्तार बढ़ रही है। जिले में सोमवार को भी 25 मरीज सामने आए है। इनमें सबसे अधिक 15 धौलपुर जिला मुख्यालय, तीन-तीन सैपऊ, बसेड़ी तथा राजाखेड़ा तथा एक बाड़ी से निकला है। जिला मुख्यालय पर निकले मरीजों में ऑफिसर कॉलोनी, भैसेना, शंकर कॉलोनी, एवीएम स्कूल के पीछे, कैला कॉलोनी, सरेखी का पुरा, पचगांव, मित्तल कॉलोनी, पूरन विहार कॉलोनी, कायस्थ पाड़ा आरएसी लाइन के पास, हरदेव नगर, प्रताप नगर, काजीपुरा, गिर्राज कॉलोनी, संतर रोड से संक्रमित व्यक्ति निकले हैं। वहीं बाड़ी से मास्टर कॉलोनी, राजाखेड़ा से कासिमपुर, वार्ड पन्द्रह तथा तेजसिंहकापुरा, सैंपऊ से एक स्वास्थ्यकर्मी सहित तीन निकले हैं। इसी प्रकार बसेड़ी से बृजेश कॉलोनी से पूर्व संक्रमित व्यक्ति का सम्पर्की तथा भगवानसिंह का पुरा से दो कोरोना संक्रमित निकले हैं। जिले में अब संक्रमितों की संख्या 2236 हो गईहै।

मास्टर कॉलोनी से निकला कोरोना का एक संक्रमित
-230 सैंपल जांच के लिए भेजे जयपुर
बाड़ी. कोरोना संक्रमण के बीच सोमवार को उपखंड क्षेत्र में मास्टर कॉलोनी से एक बुजुर्ग कोरोना संक्रमित मिला है। जिन्हें मेडिकल विभाग द्वारा आइसोलेट कर उपचार शुरू कराया गया है। पीएमओ डॉ. शिवदयाल मंगल ने बताया कि सोमवार को जयपुर से आयी रिपोर्ट में बुजुर्ग की जांच पॉजिटिव आई है। ऐसे में उन्हें आइसोलेट किया गया है। इसके अलावा शहर के विभिन्न केंद्रों पर 230 सैंपल लिए गए हैं। जिन्हें जांच के लिए जयपुर भेजा गया है। उपखंड क्षेत्र में अब एक्टिव केसों की संख्या 33 हो गई है, जिनका उपचार चल रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned