scriptएक मां की गुहार…बचा लो बेटी….कलयुुगी पिता से बचाने को लगाई गुहार | A mother's plea ... Save the daughter ... Call to save from the Kalyug | Patrika News

एक मां की गुहार…बचा लो बेटी….कलयुुगी पिता से बचाने को लगाई गुहार

locationधौलपुरPublished: Feb 24, 2021 04:00:49 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. कहते हुए दुनियां में सबसे बड़ा योद्धा मां होती है। अपने जिगर के टुकड़े को बचाने के किसी भी हद को पार कर जाती है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है कि धौलपुर में। अपनी छह माह पुत्री को बचाने के प्रयास में जुटी एक मां जगह-जगह से दुत्कार खाने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी है और अपनी पुत्री को कलयुगी पति से बचाने के लिए के लिए गुहारें लगाने का सिलसिला जारी है।

A mother's plea ... Save the daughter ... Call to save from the Kalyugi father.

एक मां की गुहार…बचा लो बेटी….कलयुुगी पिता से बचाने को लगाई गुहार

एक मां की गुहार…बचा लो बेटी….कलयुुगी पिता से बचाने को लगाई गुहार
-बाल कल्याण समिति के समक्ष छह माह की पुत्री को लेकर पेश हुई एक महिला
धौलपुर. कहते हुए दुनियां में सबसे बड़ा योद्धा मां होती है। अपने जिगर के टुकड़े को बचाने के किसी भी हद को पार कर जाती है। कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है कि धौलपुर में। अपनी छह माह पुत्री को बचाने के प्रयास में जुटी एक मां जगह-जगह से दुत्कार खाने के बाद भी हिम्मत नहीं हारी है और अपनी पुत्री को कलयुगी पति से बचाने के लिए के लिए गुहारें लगाने का सिलसिला जारी है। बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश होकर एक महिला अपनी छह माह की पुत्री को लेकर आपबीती कहानी बयां कर न्याय की गुहार लगाई है।
बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश होकर जिले के बाड़ी कस्बे की निवासी एक महिला ने शिकायत दी है कि उसके पति की पूर्व में दो शादियां हो चुकी है। पहली शादी के तीन वर्ष तक संतान नहीं होने के कारण उसे छोड़ दिया, इसके बाद मोहन ने दूसरी महिला की शादी की, जिसके पहले से तीन बच्चे भी थे। दूसरी शादी के 12 साल बाद भी संतान नहीं हुए। मोहन शर्मा ने वंश वृद्धि की चाहत में तीसरी शादी गत2019 जुलाई को शादी कर ली। आरोप है कि पुत्री होने के बाद अपनी पत्नी से उसका पति मारपीट करता है और पुत्री को जान से मारने की धमकी दे रहा है। इस दौरान आरोपी पति ने अपनी तीसरी पत्नी व उसकी पुत्री को घर से निकाल दिया है और अपनी पुत्री को जान से मार देना चाहता है। इस पर महिला ने अपने पति से सुरक्षा प्रदान करने व छह माह की पुत्री के रहने-खाने की माकूल व्यवस्था किए जाने की मांग की है।
पुलिस ने भी टरकाया
कहने को आमजन में विश्वास और अपराधियों में भय के ध्येय पर काम करने वाली पुलिस की कार्यशैली पर मामले में सवाल खड़ा हो गया है। अपनी छह माह की पुत्री को बचाने के लिए महिला ने अपने आरोपी पति की शिकायत लेकर बाड़ी थाने पर भी पहुंची यहां पुलिस ने मामला पारिवारिक कहते हुए टरका दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो