scriptA son shot himself suicide in dholpur | मोबाइल नहीं मिला तो युवक ने पहले लगाई घर में आग, फिर मारी खुद को गोली | Patrika News

मोबाइल नहीं मिला तो युवक ने पहले लगाई घर में आग, फिर मारी खुद को गोली

जिले के सरमथुरा उपखंड क्षेत्र के बिजौली गांव में मोबाइल फोन नहीं दिलाने से नाराज एक युवक ने अपने घर में आग लगा दी, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

धौलपुर

Published: January 14, 2022 05:03:11 pm

धौलपुर। जिले के सरमथुरा उपखंड क्षेत्र के बिजौली गांव में मोबाइल फोन नहीं दिलाने से नाराज एक युवक ने अपने घर में आग लगा दी, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

सरमथुरा थाना प्रभारी अनिल गौतम ने बताया कि बिजौली निवासी संग्राम सिंह जयपुर में मजदूरी करता है। उसका पुत्र प्रशांत (18) जयपुर में ही रहकर पढ़ाई कर रहा था गांव आने पर बुधवार को प्रशांत ने अपनी मां से नया मोबाइल फोन खरीदने के लिए कहा। मां के मना करने पर उसने अपनी किताबों व बिस्तर को आग लगा दी।
A son shot himself suicide in dholpur
यह भी पढ़ें ः हैड कांस्टेबल ने युवक को बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल होने पर मामले ने पकड़ा तूल

इस पर घबरा कर उसकी मां ने उसे कुछ रुपए दिए और कहा कि पिता के घर आने पर नया मोबाइल फोन दिला देंगे, लेकिन प्रशांत पर मोबाइल फोन का ऐसा भूत सवार था उसने देसी कट्टे से अपने सीने में गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक के पास अवैध हथियार कहां से आया इस संबंध में भी पड़ताल की जा रही है। इस संबंध में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Republic Day 2022: आज होगी वीरता पुरस्कारों की घोषणा, गणतंत्र दिवस से पूर्व राजधानी बनी छावनीशरीयत पर हाईकोर्ट का अहम आदेश, काजी के फैसलों पर कही ये बातBudget 2022: कोरोना काल में दूसरी बार बजट पेश करेंगी निर्मला सीतारमण, जानिए तारीख और समयUP Election 2022: आगरा कैंट सीट से चुनाव लड़ेंगी एक ट्रांसजेंडर, डोर-टू-डोर अभियान शुरूछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, जनवरी में ये आंकड़ा सबसे ज्यादा, इधर तेजी से बढ़ रही एक्टिव मरीजों की संख्यागणतंत्र दिवस को लेकर कितनी पुख्ता राजधानी में सुरक्षा? हॉटस्पॉट्स पर खास सिस्टम से होगी निगरानीUttar Pradesh Assembly Elections 2022: ...तो क्या सूबे की सुरक्षित सीटें तय करेंगी कौन होगा यूपी का शाहंशाहUttar Pradesh Assembly Elections 2022: शह और मात के खेल में डिजिटल घमासान, कौन कितने पानी में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.