scriptमोबाइल नहीं मिला तो युवक ने पहले लगाई घर में आग, फिर मारी खुद को गोली | A son shot himself suicide in dholpur | Patrika News

मोबाइल नहीं मिला तो युवक ने पहले लगाई घर में आग, फिर मारी खुद को गोली

locationधौलपुरPublished: Jan 14, 2022 05:03:11 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

जिले के सरमथुरा उपखंड क्षेत्र के बिजौली गांव में मोबाइल फोन नहीं दिलाने से नाराज एक युवक ने अपने घर में आग लगा दी, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

A son shot himself suicide in dholpur

जिले के सरमथुरा उपखंड क्षेत्र के बिजौली गांव में मोबाइल फोन नहीं दिलाने से नाराज एक युवक ने अपने घर में आग लगा दी, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

धौलपुर। जिले के सरमथुरा उपखंड क्षेत्र के बिजौली गांव में मोबाइल फोन नहीं दिलाने से नाराज एक युवक ने अपने घर में आग लगा दी, फिर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

सरमथुरा थाना प्रभारी अनिल गौतम ने बताया कि बिजौली निवासी संग्राम सिंह जयपुर में मजदूरी करता है। उसका पुत्र प्रशांत (18) जयपुर में ही रहकर पढ़ाई कर रहा था गांव आने पर बुधवार को प्रशांत ने अपनी मां से नया मोबाइल फोन खरीदने के लिए कहा। मां के मना करने पर उसने अपनी किताबों व बिस्तर को आग लगा दी।
यह भी पढ़ें ः हैड कांस्टेबल ने युवक को बेल्ट से पीटा, वीडियो वायरल होने पर मामले ने पकड़ा तूल

इस पर घबरा कर उसकी मां ने उसे कुछ रुपए दिए और कहा कि पिता के घर आने पर नया मोबाइल फोन दिला देंगे, लेकिन प्रशांत पर मोबाइल फोन का ऐसा भूत सवार था उसने देसी कट्टे से अपने सीने में गोली मारकर जीवन लीला समाप्त कर ली। थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवक के पास अवैध हथियार कहां से आया इस संबंध में भी पड़ताल की जा रही है। इस संबंध में फिलहाल कोई मामला दर्ज नहीं कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो