scriptकोरोना संक्रमण की शिकार हुई सात वर्षीय बालिका के साथ एक महिला | A woman with a seven-year-old girl succumbed to corona infection | Patrika News

कोरोना संक्रमण की शिकार हुई सात वर्षीय बालिका के साथ एक महिला

locationधौलपुरPublished: Aug 08, 2020 05:41:14 pm

Submitted by:

Naresh

बाड़ी. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर शुक्रवार को जयपुर से आई जांच रिपोर्ट में उपखंड क्षेत्र से एक बालिका सहित एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है, जिन्हें आइसोलेट कर उपचार दिया जा रहा है। पीएमओ बाड़ी डॉ. एसडी मंगल ने बताया जयपुर से आई जांच रिपोर्ट में शहर के मलक पाड़ा से एक 7 वर्षीय बालिका कोरोना संक्रमित मिली है।

 A woman with a seven-year-old girl succumbed to corona infection

कोरोना संक्रमण की शिकार हुई सात वर्षीय बालिका के साथ एक महिला

कोरोना संक्रमण की शिकार हुई सात वर्षीय बालिका के साथ एक महिला
– चार मरीज हुए रिकवर, एक्टिव केसों की संख्या घटकर पहुंची इकाई में
बाड़ी. वैश्विक महामारी कोरोना वायरस संक्रमण को लेकर शुक्रवार को जयपुर से आई जांच रिपोर्ट में उपखंड क्षेत्र से एक बालिका सहित एक महिला कोरोना संक्रमित पाई गई है, जिन्हें आइसोलेट कर उपचार दिया जा रहा है। पीएमओ बाड़ी डॉ. एसडी मंगल ने बताया जयपुर से आई जांच रिपोर्ट में शहर के मलक पाड़ा से एक 7 वर्षीय बालिका कोरोना संक्रमित मिली है। वहीं शहर के अजीजपुरा गुमट से एक 22 वर्षीय महिला कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। दोनों मरीजों को आइसोलेट कर उपचार दिया जा रहा है। वहीं जयपुर से आई जांच रिपोर्ट में चार पॉजिटिव मरीज नेगेटिव हुए हैं। ऐसे में उनके रिकवर होने पर उन्हें छुट्टी दी गई है। अब कुल पॉजिटिव केसों की संख्या क्षेत्र में 9 रह गई है। मंगल ने बताया की शुक्रवार को शहर के अलग अलग स्थानों पर लगाए रेंडम जांच शिविरों में 260 सैंपल लिए गए हैं, जिन्हें जांच के लिए जयपुर भेजा गया है।
बाड़ी. खेल मैदान के सामने सेम्पल लेती मेडिकल टीम।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो