scriptनाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल | Accused of raping minor arrested, sent to jail | Patrika News

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

locationधौलपुरPublished: May 13, 2022 12:58:13 pm

Submitted by:

Naresh

बाड़ी. क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में चार माह बाद रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। प्राथमिकी में पीडि़त परिवार ने बताया कि 4 महीने पूर्व दिसंबर के महीने में 11 साल की नाबालिग घर के कमरे में सो रही थी।

Accused of raping minor arrested, sent to jail

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

नाबालिग के साथ दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, भेजा जेल

बाड़ी. क्षेत्र में नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले में चार माह बाद रिपोर्ट दर्ज होने पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। प्राथमिकी में पीडि़त परिवार ने बताया कि 4 महीने पूर्व दिसंबर के महीने में 11 साल की नाबालिग घर के कमरे में सो रही थी। इस दौरान युवक आया और नाबालिग से जबरन बलात्कार किया। साथ ही अश्लील फोटो भी लिए। मामले में बताया कि आरोपी दुष्कर्म कर फोटो वायरल करने की धमकी देकर मौके से फरार हो गया था। फोटो वायरल होने की बदनामी से नाबालिक काफी सदमे में चली गई थी। नाबालिग को घर में गुमशुम देख परिजन चिंतित रहते थे। जब नाबालिग की स्थिति में सुधार नहीं हुआ तो मां ने सदमे का कारण पूछा था। पीडि़ता ने मां को पूरी घटना से अवगत कराया। बेटी के साथ दुष्कर्म की बात सुनकर परिजनों के होश उड़ गए। परिजनों ने नाबालिग को साथ लेकर 8 मई को युवक के खिलाफ नामजद दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया था। मामले में पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए नाबालिक का मेडिकल कराकर मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान दर्ज कराए। थानाधिकारी ने बताया कि मामले में कार्रवाई कर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। धौलपुर न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय के आदेश पर आरोपी को जेल भेजा गया है।
दो बाइक में भिड़ंत, पांच घायल

-बुजुर्ग की हालत गंभीर गजपुरा चौराहे पर हुआ हादसा, घायलों को कराया अस्पताल में भर्ती

बाड़ी. बाड़ी उपखंड में सदर थाना क्षेत्र के गजपुरा चौराहे पर बुधवार शाम 4 बजे दो बाइक की भिड़ंत हो गई। जिसमें 5 लोग बुरी तरह से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने सभी घायलों को बाड़ी सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया। जहां दुर्घटना में घायल 75 वर्षीय बुजुर्ग की हालत बेहद गंभीर बताई है। जानकारी के मुताबिक बाड़ी से अपना काम कर लौट रहे कुदिन्ना सायपुरा गांव निवासी सोबरन सिंह पुत्र भोगी राम गुर्जर और मुरारी लाल पुत्र जमीला गुर्जर की बाइक गजपुरा चौराहे के पास दूसरी बाइक से भिड़ गई। जिसमें दोनों ही बाइक के सभी सवार बुरी तरह घायल हो गए। दूसरी बाइक पर मध्यप्रदेश के सबलगढ़ छिनौनी थाना निवासी 75 वर्षीय दीवान सिंह पुत्र मुन्नालाल गोस्वामी अपने रिश्तेदार राहुल और राजू के साथ डांग क्षेत्र में किसी शादी समारोह में शामिल होने आ रहे थे। पुलिस ने परिजनों को सूचित किया। वहीं दुर्घटनाग्रस्त वाहनों को कब्जे में ले लिया है।बाड़ी. घटनास्थल पर घायल हुआ वृद्ध।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो