scriptकोरोना महामारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई जारी | Action continues against those who violate the Corona Pandemic Guideli | Patrika News
धौलपुर

कोरोना महामारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई जारी

धौलपुर. कोरोना महामारी कोविड-19 की गाइडलाइन का उल्लंघन कर अपना और दूसरे लोगों का जीवन खतरे में डालने वाले लोगों के खिलाफ धौलपुर पुलिस ने लगातार कार्यवाही जारी बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया है पुलिस ने कोविड-19 महामारी की गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध चालान कर जुर्माना वसूल किया जा रहा है।

धौलपुरJun 01, 2020 / 06:38 pm

Naresh

Action continues against those who violate the Corona Pandemic Guideline

कोरोना महामारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई जारी

कोरोना महामारी गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध कार्रवाई जारी

वसूल किया जा रहा जुर्माना
धौलपुर. कोरोना महामारी कोविड-19 की गाइडलाइन का उल्लंघन कर अपना और दूसरे लोगों का जीवन खतरे में डालने वाले लोगों के खिलाफ धौलपुर पुलिस ने लगातार कार्यवाही जारी बनी हुई है। पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया है पुलिस ने कोविड-19 महामारी की गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध चालान कर जुर्माना वसूल किया जा रहा है। इस दौरान सार्वजनिक या कार्यालय स्थल पर फेस मास्क या फेसकवर(जिससे नाक व मुंह समुचित रुप से ढका) हो न पहनने पर और दुकानदारों द्वारा ऐसे व्यक्ति को सामान विक्रय करने पर जिसने फेस मास्क या फेसकवर नहीं करने वालों के विरुद्ध चार दिन में करीब नौ से अधिक कार्यवाही कर जुर्माना राशि वसूल की गई है। एसपी कच्छावा ने बताया है कि कोरोना महामारी की गाइडलाइन का उल्लंघन करने वालों के विरुद्ध धौलपुर पुलिस का विशेष अभियान जारी रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो