प्रशासन ने दिखाई सख्ती, मिस्त्री मार्केट के साथ सर्राफा बाजार में आठ दुकानों को किया सील

बाड़ी. कोरोना बीमारी के बढ़ते संक्रमण के बीच जिला कलक्टर के निर्देश पर बाड़ी शहर में जीरो गतिविधि घोषित करते हुए पूरी तरह कफ्र्यू लगाया गया है। जिसमें लोगों का घर से निकलना भी प्रतिबंधित है। लेकिन कुछ दुकानदार प्रशासन के नियमों की धज्जियां उड़ाने पर तुले हुए है। जिसको लेकर सोमवार को जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक ने बाड़ी में उपखंड प्रशासन की बैठक में सख्त निर्दे

By: Naresh

Published: 24 Jun 2020, 06:10 PM IST

प्रशासन ने दिखाई सख्ती, मिस्त्री मार्केट के साथ सर्राफा बाजार में आठ दुकानों को किया सील

बाड़ी. कोरोना बीमारी के बढ़ते संक्रमण के बीच जिला कलक्टर के निर्देश पर बाड़ी शहर में जीरो गतिविधि घोषित करते हुए पूरी तरह कफ्र्यू लगाया गया है। जिसमें लोगों का घर से निकलना भी प्रतिबंधित है। लेकिन कुछ दुकानदार प्रशासन के नियमों की धज्जियां उड़ाने पर तुले हुए है। जिसको लेकर सोमवार को जिला कलक्टर और पुलिस अधीक्षक ने बाड़ी में उपखंड प्रशासन की बैठक में सख्त निर्देश दिए थे। जिनकी पालना करते हुए उपखंड अधिकारी ने मंगलवार को शहर के अलग अलग बाजारों में 8 दुकानों को बंद करा सील किया है।
उपखंड अधिकारी बृजेश मंगल ने बताया कि भारद्वाज मार्केट स्थित मनोज मशीनरी स्टोर और लक्ष्य खाद बीज की दुकान को खुला मिलने पर सील किया गया है। वहीं मिस्त्री मार्केट में महालक्ष्मी डीजल, चौधरी मिस्त्री और शिवम मिस्त्री की दुकान सील की गई है। साथ में उपखंड प्रशासन की टीम ने शहर के सर्राफा बाजार में सोने चांदी के उजाले वाले सलीम खान की दुकान को सील किया है। प्रशासन ने निर्देश जारी किए कि यदि कोई दुकान खुली मिलती है या दुकानदार दुकान के बाहर बैठा हुआ भी मिलता है तो दुकान को सील कर दिया जाएगा। इस समय शहर में कोरोना का संक्रमण व्यापक स्थिति में है। कफ्र्यू पूरी तरह लगा हुआ है। ऐसे में किसी प्रकार की कोई लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned