scriptAgrawal Samaj came out on the streets in protest against the incidents | वारदातों के विरोध में सडक़ों पर उतरा अग्रवाल समाज | Patrika News

वारदातों के विरोध में सडक़ों पर उतरा अग्रवाल समाज


- पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी
- 3 दिन मेंं मामलों का खुलासा नहीं करने पर जिला स्तरीय आंदोलन की चेतावनी

- उपखंड कार्यालय पर दिया धरना
- हाथों में काली पट्टी बांधकर महिलाएं भी हुई शामिल

धौलपुर

Published: February 21, 2022 08:29:40 pm

वारदातों के विरोध में सडक़ों पर उतरा अग्रवाल समाज


- पुलिस प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी
- 3 दिन मेंं मामलों का खुलासा नहीं करने पर जिला स्तरीय आंदोलन की चेतावनी

- उपखंड कार्यालय पर दिया धरना
- हाथों में काली पट्टी बांधकर महिलाएं भी हुई शामिल
Agrawal Samaj came out on the streets in protest against the incidents
वारदातों के विरोध में सडक़ों पर उतरा अग्रवाल समाज
बाड़ी. उपखंड क्षेत्र में लगातार घट रही आपराधिक वारदातों के बाद अब लोगों का आक्रोश सडक़ों पर आ गया है। लगभग डेढ़ माह से लगातार घर में घुसकर अंजाम दी जाने वाली वारदातों के खुलासे ना होने के कारण अग्रवाल समाज द्वारा सोमवार को विरोध प्रदर्शन किया गया। साथ ही एसडीएम कार्यालय परिसर में धरना दिया। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी काली पट्टी बांध कर पहुंची। इससे पहले अग्रवाल समाज के लोगों ने अग्रवाल पंचायती धर्मशाला में आम बैठक की। इस दौरान जिला प्रशासन को वारदातों का खुलासा ना करने पर बड़े आंदोलन की चेतावनी दी। अग्रवाल समाज के जिला अध्यक्ष मुकेश सिंघल एवं शहर अध्यक्ष मुन्नालाल मंगल के नेतृत्व में अग्रवाल समाज सहित सभी वर्ग के लोगों ने काली पट्टी बांधकर कस्बे के मुख्य बाजारों से रैली निकाली। जिला प्रशासन सहित पुलिस के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की। उपखंड कार्यालय में पहुंच धरना दिया। धरना स्थल पर पहुंचे विधायक गिर्राज सिंह मलिंगा के समक्ष सीओ बाबूलाल मीणा एवं उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा को अग्रवाल समाज के लोगों ने पुलिस प्रशासन को 3 दिन का समय देकर धरना खत्म कर दिया। बैठक के दौरान अग्रवाल समाज अध्यक्ष मुन्नालाल मंगल, अग्रसेन शिक्षा समिति अध्यक्ष भगवती प्रसाद मित्तल, व्यापार मंडल अध्यक्ष गोपाल गोयल तथा प्रदेश प्रतिनिधि वीरेंद्र गोयल, भारत विकास परिषद अध्यक्ष प्रमोद गर्ग, नरेंद्र गोयल, पार्षद योगेश मंगल, सुदामा कंसल, प्रवीण सिंघल, रोहित मंगल, नवयुवक अध्यक्ष अमित मंगल, सतीश अग्रवाल, विजय सिंघल, विष्णु मासलपुरिया, नरेंद्र मंगल, रामकिशन गर्ग, मोहन सराफ, सेंकी गोयल मौजूद रहे। बैठक का संचालन हरिशंकर सर्राफ ने किया।
महिलाओं ने बांधी काली पट्टी
शहर में लगातार बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में महिलाओं ने भी अपने अपने हाथों पर काली पट्टी बांधकर अपनी भागीदारी निभाई। धरना प्रदर्शन के अलावा जन रैली में भी हिस्सा लिया। इस दौरान अग्रवाल समाज की प्रदेश अध्यक्ष कमलेश गर्ग, शहर अध्यक्ष विमला मित्तल, महामंत्री सुमन मंगल, कुसुम मित्तल, राधा मित्तल, ऊषा मित्तल सहित अनेक महिलाओं ने स्पष्ट किया कि घर में घुसकर की जाने वाली वारदातों का सीधा प्रभाव घरेलू महिलाओं पर पड़ रहा है। दिन में अकेले रहने के कारण इस तरह की वारदातों का सामना महिलाओं के लिए कर पाना बेहद मुश्किल है।
वारदातों का खुलासा ना होना पुलिस की बड़ी नाकामी : मुकेश सिंघल
अग्रवाल समाज जिला अध्यक्ष मुकेश सिंघल ने पुलिस के विरुद्ध हमला बोला। उन्होंने स्पष्ट कहा कि लगातार हो रही वारदातो के खुलासे ना हो पाना पुलिस की निष्क्रियता एवं उसकी लापरवाही का सीधा-सीधा परिणाम है। जिससे लगातार वारदातें बढ़ती जा रही हैं। आम नागरिकों का जीना मुहाल हो रहा है, तो वही अग्रवाल समाज के पूर्व अध्यक्ष सुनील गर्ग एवं जिला महामंत्री मनोज मोदी ने व्यापारियों से कहा कि अपने अपने प्रतिष्ठानों पर सभी सीसीटीवी कैमरा लगाएं, ताकि वारदातों के खुलासे में मदद मिल सके। वही भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष ताराचंद गोयल ने भी पुलिस प्रशासन पर सीधा सीधा निशाना साधा।
मामलों का खुलासा नहीं तो अग्रवाल समाज रखेगा प्रतिष्ठान बंद : मुन्नालाल
बैठक के दौरान अग्रवाल समाज अध्यक्ष मुन्नालाल मंगल ने प्रशासन को सख्त चेतावनी भी दी। यदि तीन दिवस में मामलों का खुलासा नहीं हुआ तो जिला स्तर पर समाज के बैनर तले आंदोलन किया जाएगा। साथ ही यदि बाजार बंद रखना पड़ा तो शहर का पूरा बाजार बंद भी करेंगे। अग्रवाल सहायता समिति अध्यक्ष भगवती प्रसाद मित्तल ने कहा कि समाज के कुछ भामाशाह व्यापार में पैसा लगाते हैं, जबकि उसका लाभ असामाजिक तत्वों सहित अन्य बिरादरी के लोग उठाते हैं। इसका हम खुलकर विरोध करते हैं।
अब तक घट चुकी है आधा दर्जन से अधिक घटनाएं
शहर अध्यक्ष मुंन्नालाल मंगल व महामंत्री सतीश चंद्र अग्रवाल ने कहा कि बीते दिनों में अब तक डॉक्टर मेदिराम मीणा के घर पर चौकीदार को बंधक बनाकर की गई लूटपाट, बसंत मित्तल की बेटी की सगाई समारोह से लगभग 2 लाख की लूट, डॉक्टर सुरेश मंगल के घर पर जानलेवा हमला, शहर के व्यस्ततम व्यास कॉलोनी में संभ्रांत महिला पर दिन में घर में घुसकर चाकू से किया गया प्राणघातक हमला हुआ है। वही आए दिन मोटरसाइकिल चोरी मोबाइल एवं चेन छीनने की घटनाएं तथा कोचिंग व विद्यालय जाते समय छात्राओं से छेड़छाड़ की घटनाएं, बैंकों में जेबकतरों द्वारा जेब साफ करने की घटनाएंं आम हो गई है। इस दौरान सीएम के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा।
आज के बाद बाड़ी में नहीं होंगी आपराधिक घटनाएं: सीओ
बैठक के बाद प्रेस वार्ता के दौरान वृत्ताधिकारी बाबूलाल मीणा ने कहा कि आज और इस क्षण के बाद शहर बाड़ी में आपराधिक घटनाएं ना हो, इसके लिए हम पुलिस गश्त व्यवस्था प्रभावी करेंगे। साथ ही जितनी भी घटनाएं घटित हुई है। उनका भी शीघ्र ही पर्दाफाश किया जाएगा। थाना प्रभारी गजानंद चौधरी ने कहा कि पुलिस प्रशासन द्वारा लगातार गश्त की जाती है। उसमें कोई भी कमी नहीं है। यह सत्य है कि कुछ दिनों से बाड़ी में घर में घुसकर होने वाली घटनाएं बढ़ गई हैं। जिस पर पुलिस प्रशासन भी पूरी तरह से सजग है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

नाम ज्योतिष: ससुराल वालों के लिए बेहद लकी साबित होती हैं इन अक्षर के नाम वाली लड़कियांभारतीय WWE स्टार Veer Mahaan मार खाने के बाद बौखलाए, कहा- 'शेर क्या करेगा किसी को नहीं पता'ज्योतिष अनुसार रोज सुबह इन 5 कार्यों को करने से धन की देवी मां लक्ष्मी होती हैं प्रसन्नइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथअगर ठान लें तो धन कुबेर बन सकते हैं इन नाम के लोग, जानें क्या कहती है ज्योतिषIron and steel market: लोहा इस्पात बाजार में फिर से गिरावट शुरू5 बल्लेबाज जिन्होंने इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 चौके जड़ेनोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेर

बड़ी खबरें

ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट से मंदिर-मस्जिद के सबूतों का नया अध्याय, एक्सक्लूसिव रिपोर्ट सिर्फ पत्रिका के पास, जानें क्या है इन सर्वे रिपोर्ट में...BOXER Died in Live Match: लाइव मैच में बॉक्सर ने गंवाई जान, देखें वायरल वीडियोBRICS Summit: ब्रिक्स देशों के शिखर सम्मेलन में शामिल हुए भारतीय विदेश मंत्री जयशंकर, उठाया आतंकवाद का मुद्दासीएम मान ने अमित शाह से मुलाकात के बाद कहा-पंजाब में तैनात होंगे 2,000 और सुरक्षाकर्मीIPL 2022, RCB vs GT: Virat Kohli का तूफान, RCB ने जीता मुकाबला, प्लेऑफ की उम्मीदों को लगे पंखVirat Kohli की कप्तानी पर दिग्गज भारतीय क्रिकेटर ने उठाए सवाल, कहा-खिलाड़ियों का समर्थन नहीं कियादिल्ली हाई कोर्ट से AAP सरकार को झटका, डोर स्टेप राशन डिलीवरी योजना पर लगाई रोकसुप्रीम कोर्ट का फैसला: रोड रेज केस में Navjot Singh Sidhu को एक साल जेल की सजा, जानें कांग्रेस नेता ने क्या दी प्रतिक्रिया
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.