पुलिस के कड़े बंदोबस्त के बीच ज्वैलर्स से लूट ,फायरिंग कर ज्वैलर से नकदी-आभूषण ले भागे बदमाश

धौलपुर. जिले में बदमाशों का दुस्साहस बुलंदियों पर है। जहां एक ओर से गणतंत्र दिवस के मद्देनजर जिले में पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम के दावे किए जा रहे है और जिला पुलिस अधीक्षक स्वयं पुलिस टीम के साथ जगह-जगह जायजा ले रहे है, ऐसे में रविवार शाम धौलपुर-भरतपुर मार्ग पर बोलेरो में सवार होकर आए हथियारों से लैस लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए ज्वैलर्स से लूट की वारदात को अंजाम

By: Naresh

Published: 24 Jan 2021, 08:28 PM IST

पुलिस के कड़े बंदोबस्त के बीच ज्वैलर्स से लूट ,फायरिंग कर ज्वैलर से नकदी-आभूषण ले भागे बदमाश
-ताबड़तोड़ फायरिंग कर ज्वैलर से नकदी-आभूषण ले भागे बदमाश
- सुरक्षा बंदोबस्त को कड़े इंतजाम कर रखे थे
धौलपुर. जिले में बदमाशों का दुस्साहस बुलंदियों पर है। जहां एक ओर से गणतंत्र दिवस के मद्देनजर जिले में पुलिस की ओर से सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम के दावे किए जा रहे है और जिला पुलिस अधीक्षक स्वयं पुलिस टीम के साथ जगह-जगह जायजा ले रहे है, ऐसे में रविवार शाम धौलपुर-भरतपुर मार्ग पर बोलेरो में सवार होकर आए हथियारों से लैस लोगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करते हुए ज्वैलर्स से लूट की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश ज्वैलर के सिर पर डंडा मारकर लाखों रूपए की नकदी व आभूषण लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने क्षेत्र में नाकेबंदी भी लगाई, लेकिन रात तक आरोपियों का कोई भी सुराग पुलिस को नहीं लग सका। वहीं, घटना के बाद स्थानीय लोगों ने मार्ग पर पत्थर रखकर जाम लगाने का प्रयास भी किया, लेकिन पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हो गया।
जानकारी के अनुसार शहर के भरतपुर रोड स्थित आनंद नगर कॉलोनी निवासी श्रीकृष्ण सोनी ने बताया कि वह जगदीश तिराहे के समीप एक होटल के सामने ज्वैलरी की दुकान चलाते है। यहां रविवार देर शाम को दुकान बंद कर नकदी व आभूषण का बैग लेकर स्कूटी से अपने घर आ रहे थे। इस दौरान आनंद नगर की गली के मोड़ पर सामने से बोलेरो आई और इसमें सवार चार-पांच जने देसी कट्टे लेकर आए और फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस दौरान बदमाशों ने ज्वैलर श्रीकृष्ण के सिर पर लाठी से हमला किया, जिसमें वह बेहोश हो गया। इस दौरान बदमाश बैग लेकर मौके से फरार हो गए। पीडि़त ने बताया कि बैग में नकदी, आभूषण व अन्य सामान था। घटना के बाद स्थानीय लोग एकत्र हो गए और मार्ग पर आए दिन होने वाली वारदातों को लेकर चर्चाएं करने लगे। लोगों ने मार्ग पर पत्थर रखकर जाम लगाने का प्रयास किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाइश करते हुए मामले को शांत कराया। पुलिस ने पीडि़त से पूछताछ के बाद आरोपियों को पकडऩे के लिए कड़ी नाकेबंदी भी कराई, लेकिन कोई भी जानकारी नहीं सकी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned