कांग्रेस विधायक पुत्र के इशारे पर राजस्थान पुलिस के दो कांस्टेबलों की जमकर धुनाई

कांग्रेस विधायक पुत्र के इशारे पर राजस्थान पुलिस के दो कांस्टेबलों की जमकर धुनाई

Naresh Kumar Lawaniyan | Updated: 09 Oct 2019, 12:51:29 PM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

धौलपुर. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान सीमा में दो पुलिस कांस्टेबलों को कार में जबरन बैठा ले जाने और बीहड़ क्षेत्र में ले जाकर बंधक बनाते हुए जान लेवा हमला कर जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है।

कांग्रेस विधायक पुत्र के इशारे पर राजस्थान पुलिस के दो कांस्टेबलों की जमकर धुनाई
राजस्थान की सीमा से बाइक सवार दो कांस्टेबलों को उठा कर लेगए बदमाश
देवपुरी मंदिर के बीहड़ों के क्षेत्र में दिया वारदात का अंजाम
धौलपुर. मध्य प्रदेश के मुरैना जिले के सुमावली विधायक के पुत्र के इशारे पर राजस्थान सीमा में दो पुलिस कांस्टेबलों को कार में जबरन बैठा ले जाने और बीहड़ क्षेत्र में ले जाकर बंधक बनाते हुए जान लेवा हमला कर जमकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। घायल पुलिसकर्मियों को कोतवाली थाना पुलिस सोमवार देर रात को मुरैना जिले के अजीतगढ़ गांव से लेकर धौलपुर आई और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, घटना के संबंध में कोतवाली थाने के उपनिरीक्षक ने आरोपितों को नामजद करते हुए मामला दर्ज कराया है।
पुलिस के अनुसार दर्ज उपनिरीक्षक अमित शर्मा की ओर से दर्ज कराए गए मामले में बताया है कि सागरपाड़ा पुलिस चौकी पर तैनात कांस्टेबल हरिओम व विजयपाल अपनी बाइक गश्त कर रहे थे। इस दौरान चंबल पुल पर एक बिना नंबरी कार आकर रूकी और हरिओम व विजयपाल को बाइक से खींचकर जबरन अपनी कार में बैठा लिया। इस दौरान इनके साथ आया एक युवक बाइक छीन ले गया। इसके बाद आरोपित दोनों कांस्टेबलों को बाबा देवपुरी मंदिर क्षेत्र के बीहड़ इलाके में ले गए। यहां आरोपितों के करीब एक दर्जन साथी भी मौजूद थे। इस दौरान एक लड़के ने बंकू गुर्जर पुत्र ऐदल सिंह विधायक से फोन पर लाउड स्पीकर खोलकर बात करते हुए कहा कि हमनें दोनों राजस्थान पुलिस के कांस्टेबलों को पकड़ लिया है तो बन्कू गुर्जर ने इन लोगों से कहा कि तुम इनकी अच्छी तरह से मारपीट करो और इनका सामान छुड़ा लो और फिर इन्हें मेरे घर ग्वालियर ले आना। इन सभी लड़कों ने दोनों कांस्टेबलों की बुरी तरह मारपीट की और जान से मारने की नीयत से कट्टों से फायर किए।
इस दौरान दोनों कांस्टेबलों से बदमाशों ने मोबाइल, नकदी व अन्य सामान छीन लिया। इसके बाद बदमाश दोनों कांस्टेबलों को गंभीर घायलावस्था में गांव अजीतपुरा में भरत सिंह के घर के बाहर पटक कर चले गए।
इसके बाद घायल कांस्टेबलों ने धौलपुर पुलिस को सूचना दी। घायल कांस्टेबलो ने बताया कि मारपीट करने वाले युवक एक दूसरे का नाम गांव पिपरई निवासी संदीप, अरुण, त्रिलोक, नरेश, छोटो, धम्मो उर्फ धमेन्द्र, बंटी, भूरा निवासी पिण्डवा, भारत, रामराज, उम्मेद सिंह गुर्जर ले रहे थे। कोतवाली थाना पुलिस ने घायल कांस्टेबलों को गांव अजीतपुरा से लाकर धौलपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने दर्ज मामले पर आरोपितों को पकडऩे के प्रयास शुरू कर दिए है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned