पुरानी रंजिश पर हमला, दंपत्ती घायल

बाड़ी. उपखण्ड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के बटेश्वर गांव में सुबह पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर लाठियों और धारदार हथियारों से लैस होकर हमला कर दिया। घटना में दंपत्ती घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By: Naresh

Published: 21 Nov 2020, 12:46 PM IST

पुरानी रंजिश पर हमला, दंपत्ती घायल
-कंचनपुर थाना इलाके की घटना
बाड़ी. उपखण्ड के कंचनपुर थाना क्षेत्र के बटेश्वर गांव में सुबह पुराने जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में झगड़ा हो गया। इस दौरान एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष के घर पर लाठियों और धारदार हथियारों से लैस होकर हमला कर दिया। घटना में दंपत्ती घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घटना के संबंध में मामला दर्ज कर अनुसंधान शुरू कर दिया है। वहीं, पुलिस ने मामले में दो जनों को हिरासत में लिया है। पुलिस
पीडि़त पक्ष के दरुआराम शर्मा पुत्र गेंदालाल ने बताया कि उनका उनके ही परिवार के बाबू सिंह के लड़कों से जमीन विवाद को लेकर झगड़ा चल रहा है,इस रंजिश में सुबह बाबूलाल के पुत्र कैलाशी,निरंजन,महावीर और उनके पुत्रों ने उनके बड़े भाई बनवारी के घर पर उसे अकेला देखकर हमला कर दिया,जब बनवारी को उसकी पत्नी मंजू बचाने आई तो उसे भी घायल किया है, घटना की सूचना पर जब वह मौके पर पहुंचा तो आरोपियों ने उस पर भी हमला बोल दिया। लेकिन उसने जैसे-तैसे बच कर अपनी जान बचाई और मामले की जानकारी कंचनपुर पुलिस को दी। इस पर पुलिस ने मौके से दो लोगों को हिरासत में लिया है,घायल बाबूलाल पुत्र गेंदालाल ने घटना को लेकर कंचनपुर थाने में तहरीर दी है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned