scriptआरोपित ने थाने में थानेदार पर किया हमला, फिर किया आत्महत्या का प्रयास | Attacked by accused in police station on police officer | Patrika News
धौलपुर

आरोपित ने थाने में थानेदार पर किया हमला, फिर किया आत्महत्या का प्रयास

-निहाजगंज थाना परिसर की घटना
-फाइल सिलने वाले सूए से आरोपित ने किया हमला

धौलपुरApr 14, 2019 / 09:50 pm

abdul bari

आत्महत्या का प्रयास

आरोपित ने थाने में थानेदार पर किया हमला, फिर किया आत्महत्या का प्रयास

धौलपुर.
निहालगंज थाने में रविवार को धोखाधड़ी के मामले में एक आरोपित ने नुकीले हथियार(सूआ) से पहले तो थानेदार पर हमला किया और फिर स्वयं के पेट पर वार कर आत्महत्या का प्रयास किया। घायल आरोपित को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के संबंध में थानेदार की ओर से मामला दर्ज किया गया है।
निहालगंज थाने के उपनिरीक्षक बच्चू सिंह ने दर्ज मामले में बताया है कि थाने के धोखाधड़ी के प्रकरण में मथुरा निवासी राजू अग्रवाल आरोपित है, जिसे पुलिस की ओर से कई बार पूछताछ के लिए बुलाया गया, लेकिन वह यहां नहीं आया। रविवार को राजू के धौलपुर आने की सूचना मुखबिर से मिली, जिस पर उसे हिरासत में लेकर थाने लाया गया। यहां जब पुलिस आरोपित से पुलिस पूछताछ कर रही थी, इस दौरान आरोपित ने फाइल सिलने के सूए से एएसआई हीरा सिंह पर हमला कर घायल कर दिया और जिससे उनका हाथ चोटिल हो गया।
इस दौरान आरोपित ने सूए से स्वयं पर वार कर पेट में सूए को मारते हुए आत्महत्या का प्रयास किया, इस दौरान थाने पर मौजूद पुलिस कर्मियों ने आरोपित से सूए को छुड़ा लिया। इसके बाद पुलिस ने घायल आरोपित को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जबकि घटना में चोटिल एएसआई को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। पुलिस ने आरोपित से पूछताछ शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो