सरेराह किशोरी को देसी कट्टे का भय दिखाकर उठा ले जाने का प्रयास

धौलपुर. कहने को महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे है, लेकिन धौलपुर जिले में महिला व बालिकाओं की सुरक्षाओं के दावों की लगातार पोल खुलती नजर आ रही है। जिले में बदमाशों का दुस्साहस इस कदर बढ़ा हुआ कि उन्हें किसी का भय भी नहीं है। यहां एक ओर से गुरूवार को शहरी क्षेत्र में एक युवती के घर सिरफिरे युवक की ओर से हाइ वोल्टेज का मामला प्रदेशभर

By: Naresh

Published: 20 Feb 2021, 10:56 AM IST

सरेराह किशोरी को देसी कट्टे का भय दिखाकर उठा ले जाने का प्रयास
-जिले में एक और हाई वोल्टेज ड्रामा
-लोगों ने आरोपियों को दबोचा
धौलपुर. कहने को महिला सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे है, लेकिन धौलपुर जिले में महिला व बालिकाओं की सुरक्षाओं के दावों की लगातार पोल खुलती नजर आ रही है। जिले में बदमाशों का दुस्साहस इस कदर बढ़ा हुआ कि उन्हें किसी का भय भी नहीं है। यहां एक ओर से गुरूवार को शहरी क्षेत्र में एक युवती के घर सिरफिरे युवक की ओर से हाइ वोल्टेज का मामला प्रदेशभर में चर्चाओं में बना हुआ है, कि इसी बीच शुक्रवार को जिले के एक क्षेत्र में ट्यूशन जा रही एक नाबालिग किशोरी को देसी कट्टे की नोंक पर राहगीर बाइक सवारों ने जबरन बाइक पर उठा ले जाने का प्रयास किया, इतना ही नहीं पीडि़ता का हल्ला सुनकर स्थानीय कुछ लोगों ने बदमाशों का पीछा भी किया, इस दौरान बदमाशों ने देसी कट्टे से जान से मारने की बाहर निकाल लिया। हालांकि घटना के बाद स्थानीय कॉलोनी वालों ने हिम्म्मत का परिचय देते हुए दोनों आरोपियों को दबोच लिया। आरोपियों को पुलिस के सुपुर्द कर दिया गया है। घटना के संबंध में पीडि़ता के पिता ने संबंधित थाना पुलिस को रिपोर्ट दी है। पुलिस ने मामले पर अनुसंधान शुरू कर दिया है।
जानकारी के अनुसार जिले के एक थाना इलाके में रहने वाले नाबालिग किशोरी शुक्रवार दोपहर को अपने घर से ट्यूश्न जाने के लिए निकली थी। रास्ते में खड़े दिनेश गुर्जर व रोविन गुर्जर नाम के दो युवकों ने किशोरी को देसी कट्टे का भय दिखाकर जबरन बाइक पर बैठा कर ले गए। इस दौरान किशोरी का हल्ला सुनकर मौके पर खड़े दो युवकों ने हिम्मत का परिचय देते हुए आरोपियों का पीछा करना शुरू कर दिया। इस बीच आरोपियोंने देसी कट्टे निकाल कर भय भी दिखाया, कुछ दूरी पर जाकर स्थानीय कॉलोनी के लोग एकत्र हो गए और दोनों आरोपी युवकों को दबोच लिया। आरोपियों ने एक अवैध देसी कट्टा व नशे की वस्तु भी मिलने की जानकारी मिल रही है। दोनों आरोपियों को स्थानीय लोगों ने पुलिस के सुर्पुद कर दिया है। घटनाक्रम के संबंध में पुलिस ने गहनता से अनुसंधान शुरू कर दिया है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned