scriptरीछ ने युवक पर किया हमला | Badh attacked the young man | Patrika News

रीछ ने युवक पर किया हमला

locationधौलपुरPublished: Feb 16, 2020 10:52:54 am

Submitted by:

Mahesh Gupta

बसई डांग थाना क्षेत्र के रजई कला गांव में खेत पर फसल की रखवाली करते हुए शनिवार सुबह एक युवक पर रीछ ने हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया।

रीछ ने युवक पर किया हमला

रीछ ने युवक पर किया हमला

रीछ ने युवक पर किया हमला
धौलपुर. बसई डांग थाना क्षेत्र के रजई कला गांव में खेत पर फसल की रखवाली करते हुए शनिवार सुबह एक युवक पर रीछ ने हमला कर दिया। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और युवक को रीछ के कब्जे से छुड़ाया, जब तक युवक को उसके कब्जे से छुड़ाया गया, युवक गंभीर रूप से घायल हो चुका था। इसके बाद परिजन गंभीर अवस्था में युवक को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। जानकारी के मुताबिक रजई कला गांव निवासी युवक रामपूजन बीती शाम अपने घर से फसल की रखवाली के लिए खेत पर सोया था। सुबह जब वह उठ कर अपने घर जा रहा था, तभी अचानक रीछ ने हमला कर दिया। ग्रामीणों ने छुड़ा कर भर्ती कराया।
महिला से छेड़छाड़ कर रुपए छीनने का मामला दर्ज
धौलपुर. सरमथुरा थाना क्षेत्र के एक गांव में भेंसों को बाड़े में पानी पिलाने जा रही एक महिला ने कुछ लोगों के खिलाफ छेडख़ानी व रुपए छीन ले जाने का मामला दर्ज कराया है। पुलिस को दी गई रिपोर्ट में पीडि़ता ने आरोप लगाया गया है कि बुधवार शाम करीब सवा सात बजे वह अपने घर से भेंस के बाड़े में भेंसों को पानी पिलाने एवं अपने भाई को रुपए देने जा रही थी। इसी दौरान गांव का ही हजारी उसके पीछे से आया और उससे छेडख़ानी व छीनाझपटी करने लगा। इस पर उसके शोर मचाने पर आरोपी के परिजन राकेश मीना, दीपक मीना, देवीचरन की पत्नी बिन्दास आदि ने उस पर धारदार हथियारों से हमला कर दिया और उससे रुपए छीन लिए। इन लोगों ने उससे लाठी व डंडों से मारपीट की जिससे वह घायल हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो