script

युवक पर अचानक किया रीछ ने ​हमला, लहुलुहान होने पर भी जोर-जोर से चिल्लाया, मौके पर पहुंचे ग्रामीण

locationधौलपुरPublished: Feb 15, 2020 05:40:07 pm

Submitted by:

abdul bari

फसल की रखवाली के बाद घर लौटते समय एक युवक पर रीछ ने हमला ( Bear Attack On Young Man ) कर दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना ( Bear Attack In Dholpur ) की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और युवक को रीछ के कब्जे से छुड़ाया। लेकिन इस दौरान युवक गंभीर रूप से घायल ( Bear Attack One Injured ) हो चुका था।

Bear Attack On Young Man : Bear Attack One Injured

Bear Attack On Young Man : Bear Attack One Injured

धौलपुर
जिले के रजई कला गांव में खेत पर फसल की रखवाली के बाद घर लौटते समय एक युवक पर रीछ ने हमला ( Bear Attack On Young Man ) कर दिया, जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना ( Bear Attack In Dholpur ) की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और युवक को रीछ के कब्जे से छुड़ाया। लेकिन इस दौरान युवक गंभीर रूप से घायल ( Bear Attack One Injured ) हो चुका था।

यह है पूरा मामला ( Dholpur News )

घटना के बाद युवक के परिजन उसे गंभीर अवस्था में जिला चिकित्सालय पहुंचे जहां इसका इलाज जारी है। जानकारी के मुताबिक रजई कला गांव का रहने वाला युवक राम पूजन जो कि बीती शाम अपने घर से फसल की रखवाली के लिए खेत पर सोया था। शनिवार सुबह जब वह उठ कर अपने घर जा रहा था, इसी दौरान अचानक रीछ ने उस पर हमला कर दिया। हमले के बाद पीड़ित जोर जोर से चिल्लाया। जिसकी आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे। और युवक को गंभीर अवस्था में रीछ से छुड़ाया। लेकिन जब तक युवक को छुड़ाया गया तब तक वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है जहां उसका इलाज जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो