शर्मनाक! हवस में ऐसी अंधी हुई भाभी की नाबालिग देवर को भी नहीं छोड़ा

धौलपुर के राजाखेड़ा में एक नाबालिग किशोर ने अपनी ही सगी विधवा भाभी के खिलाफ थाने में दर्ज कराया है।

By: Kamlesh Sharma

Published: 04 Jan 2018, 08:42 PM IST

धौलपुर/राजाखेड़ा। मानवीय संवेदनाओं को झकझोरने वाला एक मामला एक बारह वर्षीय नाबालिग किशोर ने अपनी ही सगी विधवा भाभी के खिलाफ राजाखेड़ा थाने में दर्ज कराया है। किशोर ने अपनी भाभी पर ही उसका शारीरिक उत्पीडऩ करने का आरोप लगाया है।

पुलिस के अनुसार शहरी क्षेत्र के बालक ने अपने भाई के साथ थाना पहुंचकर बताया कि उसके बड़े भाई की शादी साढ़े तीन वर्ष पूर्व हुई थी। विवाह के दो वर्ष बाद ही भाई की कैंसर से मृत्यु हो गई। इसके बाद से ही उसकी विधवा भाभी का व्यवहार परिजनों के खिलाफ आक्रमक हो गया। वह आए दिन उसके साथ जबरदस्ती करने लगी। नाबालिग के साथ उसके बिस्तर पर सोने का प्रयास करने लगी तो वह अपनी भाभी की इस हरकत से परेशान होकर अपनी मां के साथ सोने लगा।

इन हरकतों की शिकायत आरोपी भाभी के पिता से की। उसके बावजूद भी उसके आचरण में कोई बदलाव नहीं आया। उल्टे परिजनों पर दबाव बनाने लगी। आरोपी भाभी ने बालक पर दबाव बनाकर उसके साथ शादी जैसे फोटो खिंचवा कर उसे अपना पति बताने लगी। पीडि़त के अनुसार 23 सितंबर 2017 की रात्रि को वह अपने घर चारपाई पर लेटा हुआ था तभी उसकी भाभी ने डरा धमका कर जबरदस्ती उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित कर लिए और धमकी दी अगर किसी को बताया तो तुझे और तेरे परिवार को जान से खत्म करवा दूंगी।

यह भी पढ़ें: युवक ने फंदा लगाकर दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- मां तेरा कर्ज चुका नहीं पाया...माफ करना

इसके भय से पीडि़त चुप रहा। लेकिन आए दिन अपनी भाभी के इस बर्ताव से पीडि़त का हौसला जवाब दे गया और उसने अपनी वेदना अपनी मां व भाई को बताई, जिस पर वे उसे लेकर राजाखेड़ा थाने पहुंचे और पीडि़त की ओर से राजाखेड़ा थाने में भाभी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

पीडि़त का आरोप है कि उसकी भाभी परिवारिक संपत्ति में से दो हिस्सा प्राप्त करने के लिए ही उसे जबरन पति बनाकर कम उम्र में उसका शारीरिक शोषण कर रही है। वहीं पुलिस ने भी पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है।

यह भी पढ़ें: पत्नी के साथ प्रेमी देख पति ने खोया आपा और फिर जो हुआ...

Kamlesh Sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned