scriptपुलिस को देख गलियों में भाग निकले बाइक चालक, चौराहों पर दिखी सख्ती | Bike drivers ran away after seeing the police | Patrika News

पुलिस को देख गलियों में भाग निकले बाइक चालक, चौराहों पर दिखी सख्ती

locationधौलपुरPublished: Jun 03, 2023 09:00:03 pm

Submitted by:

rohit sharma

प्रदेशभर में चलाए विशेष अभियान के तहत शनिवार को यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। अभियान को लेकर पुलिस जिलेभर में सतर्क दिखी।

पुलिस को देख गलियों में भाग निकले बाइक चालक, चौराहों पर दिखी सख्ती

पुलिस को देख गलियों में भाग निकले बाइक चालक, चौराहों पर दिखी सख्ती

धौलपुर. प्रदेशभर में चलाए विशेष अभियान के तहत शनिवार को यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की। अभियान को लेकर पुलिस जिलेभर में सतर्क दिखी। इधर, शहर में भी यातायात पुलिस और शहर के पुलिस थानों ने अपने-अपने इलाके में नाकाबंदी कर वाहनों की जांच की। अभियान के दौरान विशेषकर बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों पर नजर रही। पुलिस की कार्रवाई देख बाइक चालक मुख्य बाजार से इधर से उधर भाग निकले। जिस पर पुलिस ने कई बाइक चालकों का पीछा कर उन्हें रोका और समझाइश की। पुलिस ने शनिवार को अलग-अलग इलाकों में सैकड़ों चालान काटे। पुलिस ने एक ही दिन में लाखों रुपए का जुर्माना वसूल किया है।
नियमों के उल्लंघन पर 76 वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई

सरमथुरा थाना पुलिस की ओर से यातायात नियमों की पालना न करने पर शनिवार सुबह से ही अवैध वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई। थाना अधिकारी देवेंद्र कुमार शर्मा के नेतृत्व में स्थानीय खरैर नदी पर की गई। नाकाबंदी में लगभग 200 वाहनों की जांच की गई। जिसमें 76 वाहनों के चालकों के खिलाफ कार्रवाई की गई। इनके खिलाफ विभिन्न धाराओं में जुर्माने की कार्रवाई की गई है। पुलिस के अनुसार 65 हजार 900 रुपए जुर्माना वसूल किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो