script

बाइक सवार ने बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर, हादसे में दर्दनाक मौत

locationधौलपुरPublished: Sep 20, 2020 11:11:38 am

सैपऊ. थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर तसीमों गांव में धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार ने सडक़ पर खड़ी 60 वर्षीय वृद्ध महिला को टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उधर दुर्घटना को अंजाम देकर बाइक चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना को देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने 108 एंबुलेंस की मदद से बुजुर्ग महिला को सैपऊ राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया।

Bike rider hits elderly woman, tragic death in accident

बाइक सवार ने बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर, हादसे में दर्दनाक मौत

बाइक सवार ने बुजुर्ग महिला को मारी टक्कर, हादसे में दर्दनाक मौत

सैपऊ. थाना क्षेत्र के एनएच 123 पर तसीमों गांव में धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे बाइक सवार ने सडक़ पर खड़ी 60 वर्षीय वृद्ध महिला को टक्कर मार दी। हादसे में वृद्ध महिला की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। उधर दुर्घटना को अंजाम देकर बाइक चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना को देखकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए। जिन्होंने 108 एंबुलेंस की मदद से बुजुर्ग महिला को सैपऊ राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर महिला को मृत घोषित कर दिया। उधर बुजुर्ग महिला की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया।
जानकारी के मुताबिक 60 वर्षीय भगवती पत्नी गोपीचंद निवासी गोपालपुरा पति के साथ साइकिल पर सवार होकर सैपऊ से अपने गांव गोपालपुरा के लिए रवाना हुई थी। रास्ते में तसीमो कस्बे में उसका पति साइकिल को सडक़ किनारे खड़ी कर पानी पीने चला गया। बुजुर्ग महिला सडक़ किनारे खड़ी हो गई। इसी दौरान धौलपुर की तरफ से तेज रफ्तार में आ रहे एक बाइक सवार युवक ने महिला को टक्कर मार दी। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। परिजनों ने दुर्घटना की सूचना स्थानीय सैपऊ थाना पुलिस को दी। पुलिस ने सरकारी अस्पताल पहुंचकर बुजुर्ग महिला का शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया। जिसके शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराकर सुपुर्द कर दिया है। पुलिस ने आरोपी बाइक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो