scriptट्रेक्टर की चपेट से बाइक सवार मां-बेटे की मौत, पिता गंभीर घायल | Bike riding mother-son death due to tractor grip, father seriously inj | Patrika News

ट्रेक्टर की चपेट से बाइक सवार मां-बेटे की मौत, पिता गंभीर घायल

locationधौलपुरPublished: Oct 20, 2020 04:34:54 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मनियां थाना इलाके गांव डंडोली के पास रविवार देर शाम ट्रेक्टर की चपेट में आने पर बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से चोटिल हो गया। घटना के बाद चालक एक गांव में ट्रेक्टर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम करा परिजन के सुपुर्द कर दिया है।

 Bike riding mother-son death due to tractor grip, father seriously injured

ट्रेक्टर की चपेट से बाइक सवार मां-बेटे की मौत, पिता गंभीर घायल

ट्रेक्टर की चपेट से बाइक सवार मां-बेटे की मौत, पिता गंभीर घायल
-आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मनियां थाना इलाके की घटना
-बाबू महाराज मंदिर दर्शन करने आ रहा था परिवार
धौलपुर. आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित मनियां थाना इलाके गांव डंडोली के पास रविवार देर शाम ट्रेक्टर की चपेट में आने पर बाइक सवार मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि पिता गंभीर रूप से चोटिल हो गया। घटना के बाद चालक एक गांव में ट्रेक्टर छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने सोमवार को शवों का पोस्टमार्टम करा परिजन के सुपुर्द कर दिया है। वहीं, घटना के संबंध में मामला दर्ज कर आरोपी ट्रेक्टर चालक की तलाश शुरू कर दी है।
मनियां थाना प्रभारी सुमन कुमार ने बताया कि क्षेत्र के गांव कैलाश पुरा निवासी शिवजी पुत्र ईश्वरलाल अपनी पत्नी मीरा देवी(५०)तथा अपने पुत्र श्रीधर(१७) के साथ बाइक सवार होकर बाबू महाराज मंदिर दर्शन करने आ रहे थे, इस दौरान एक अन्य बाइक पर शिवजी के दो भतीजे भी सवार थे। रास्ते में गांव डंडोली के समीप जब शिवजी ने बाइक को रोककर लघुशंका के लिए गए थे, यहां से लौटने के दौरान जब बाइक सवार सड़क पर खड़े हुए थे, इस दौरान गलत दिशा में आ रहे एक ट्रेक्टर ने बाइक के पास सड़क पर खड़े शिवजी, मीरा व श्रीधर को टक्कर मार दी। घटना में तीनों जने गंभीर रूप से घायल हो गए। मौका पाकर चालक तेज रफ्तार से ट्रेक्टर को लेकर फरार हो गया। इस दौरान एक अन्य बाइक सवार शिवजी के भतीजों ने ट्रेक्टर को पीछा भी किया। बाइक सवार को पीछे आता देख चालक गांव भानपुर में खेतों में ट्रेक्टर को छोड़कर फरार हो गया। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, यहां इलाज के दौरान मीरा व उसके पुत्र श्रीधर की मौत हो गई। पुलिस ने शव को अस्पताल के शवगृह में रखवाते हुए सोमवार को पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई। पुलिस ने बताया कि घटना के संबंध में ट्रेक्टर चालक के खिलाफ गलत दिशा में तेज गति व लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।
अव्यवस्थाओं से घिरा हाइवे
आगरा-मुम्बई राष्ट्रीय राजमार्ग का क्षेत्र अव्यवस्थाओं से घिरा हुआ है। मनियां आबादी क्षेत्र से गुजरने वाले हाइवे क्षेत्र में कहीं भी लाइटों की व्यवस्था नहीं है। ऐसे में यहां हर समय दुर्घटना की संभावना बनी रहती है। इसके अलावा हाइवे मार्ग पर बनी रेलिंगें भी कई स्थानों से टूटी पड़ी और डिवाइडर भी जगह-जगह से टूटे पड़े होने के कारण हर समय हादसे की संभावना बनी रहती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो