घर के सामने से बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

बाड़ी. कस्बे में इन दिनों लगातार चोरी एवं छीनाझपटी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। जिस पर अंकुश लगाने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से नाकाम दिख रहा है। लगातार चोरियों से लोग भी अब सकते में हैं और पुलिस प्रशासन पर उंगली उठाने लगे हैं। इसके चलते सोमवार देर शाम अवस्थी कॉलोनी से एक आयुर्वेदिक कर्मचारी के घर के सामने खड़ी हुई बाइक चोरी हो गई।

By: Naresh

Published: 07 Sep 2021, 09:30 PM IST

घर के सामने से बाइक चोरी, सीसीटीवी में कैद हुए चोर

- कस्बे में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातें


बाड़ी. कस्बे में इन दिनों लगातार चोरी एवं छीनाझपटी की वारदातें बढ़ती जा रही हैं। जिस पर अंकुश लगाने में पुलिस प्रशासन पूरी तरह से नाकाम दिख रहा है। लगातार चोरियों से लोग भी अब सकते में हैं और पुलिस प्रशासन पर उंगली उठाने लगे हैं। इसके चलते सोमवार देर शाम अवस्थी कॉलोनी से एक आयुर्वेदिक कर्मचारी के घर के सामने खड़ी हुई बाइक चोरी हो गई। जिसमें घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों में चोर चोरी करते हुए कैद हो गए। जिस पर पीडि़त गोपाल कृष्ण शर्मा द्वारा पुलिस में मामला दर्ज कराया गया है। इस पर पुलिस ने फुटेज लेकर जांच शुरू कर दी है।

लगातार हो रही है वारदातें

पुलिस प्रशासन की लेटलतीफी और लापरवाही के चलते चोरों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं, तो वहीं छीना झपटी की घटनाएं भी लगातार बढ़ रही है। बैंक परिसर के आसपास छीना झपटी की वारदातें तो औसतन महीने में दो या तीन हो ही जाती हैं, लेकिन पुलिस द्वारा अब तक एक भी वारदात का खुलासा नहीं किया जा सका है। ऐसे में लोगों के अंदर और पुलिस प्रशासन के प्रति अविश्वास पैदा होता जा रहा है।

वाहन चोर भी सक्रिय

जेब कतरी एवं छीना झपटी की वारदाते तो धीरे धीरे आम होती चली जा रही हैं, लेकिन उक्त आरोपियों पर कोई कार्यवाही ना होते हुए देख अब वाहन चोर भी कस्बे में सक्रिय होने लगे हैं। आम लोगों की मानें तो वाहन चोर वाहन मालिकों के सामने ही उनकी गाडिय़ों को उड़ाते हुए देखे जा सकते हैं।

शराबियों का भी आम सड़कों पर जमावड़ा

शहर में शराबियों का भी हौसला दिनों दिन बढ़ रहा है। कस्बे के पुराना बाजार मोहल्ले में तो आए दिन शराबियों को बीच रास्ते पर उत्पात मचाते देखा जा सकता है। जिसकी सूचना कई बार स्थानीय प्रशासन को दी चुकी है, लेकिन अब तक कार्यवाही नहीं हुई है।

इनकी हो चुकी हैं बाइक चोरी


शहर में बीते कई माह से चोरी गए बाइक के मालिकों में से पीडि़त बलवीर सिंह चौधरी ने बताया उसकी बाइक पीएनबी बैंक परिसर के पास से 24 फरवरी 2021 की चोरी हुई है। लेकिन अभी तक नहीं मिली। नगर पालिका के पूर्व वाइस चेयरमैन मोहम्मद रफीक उर्फ छोटे पहलवान की बाइक अस्पताल परिसर से चोरी हुई है। सलीम पटवारी, संजीव कुमार लवानिया, हासम पुत्र मजीद खा की बाइक भी बैंक एवं हॉस्पिटल परिसरों से चोरी हो गई। लेकिन न बाइक मिली और ना ही वाहन चोरों का कोई पता लगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned