दिन दहाड़े बाइक चोरी सीसीटीवी में कैद

दिन दहाड़े बाइक चोरी सीसीटीवी में कैद
दिन दहाड़े बाइक चोरी सीसीटीवी में कैद

mahesh gupta | Publish: Sep, 23 2019 12:29:24 PM (IST) Dholpur, Dholpur, Rajasthan, India

कोतवाली थाना इलाके के भामतीपुरा में रविवार दिनदहाड़े एक युवक बाइक चुरा ले गया। मजे की बात रही कि चोरी का पूरा घटनाक्रम यहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

भामतीपुरा की वारदात
धौलपुर. कोतवाली थाना इलाके के भामतीपुरा में रविवार दिनदहाड़े एक युवक बाइक चुरा ले गया। मजे की बात रही कि चोरी का पूरा घटनाक्रम यहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपित को चिन्हित करने के प्रयास शुरू कर दिए है।
जानकारी के अनुसार पुराना शहर के विरजापाड़ा निवासी नितिन कुमार ने मामला दर्ज कराया है कि वह रविवार को किसी कार्य से भामतीपुरा स्थित एक ट्रांसपोर्ट कंपनी आए थे, यहां एक युवक बाइक का लॉक तोडकऱ बाइक चुरा ले गए। बाइक चुराने का घटनाक्रम मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए। पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना करते हुए साक्ष्य जुटाएं और कैमरे की फुटेज के आधार पर आरोपित को चिन्हित करने के प्रयास शुरू कर दिए है। उल्लेखनीय है कि पूर्व में भी कई बार चोरी हुई बाइकों के फुटेज सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं, लेकिन पुलिस उन तक नहीं पहुंच पाती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned