scriptBull attacked the trader standing outside the shop, seriously injured | दुकान के बाहर खड़े व्यापारी पर सांड ने किया हमला, गंभीर घायल | Patrika News

दुकान के बाहर खड़े व्यापारी पर सांड ने किया हमला, गंभीर घायल

धौलपुर. जिला मुख्यालय पर आवारा सांडों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। हलवाई खाना स्थित खुद की दुकान के बाहर खड़े एक दुकानदार को शुक्रवार को सांड ने सींगों के बल पटक कर हमला कर दिया।

धौलपुर

Published: December 31, 2021 07:13:49 pm

दुकान के बाहर खड़े व्यापारी पर सांड ने किया हमला, गंभीर घायल

धौलपुर. जिला मुख्यालय पर आवारा सांडों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। हलवाई खाना स्थित खुद की दुकान के बाहर खड़े एक दुकानदार को शुक्रवार को सांड ने सींगों के बल पटक कर हमला कर दिया। इससे दुकानदार सुशील गर्ग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसे परिजनों ने राजकीय सामान्य चिकित्सालय में भर्ती कराया है। उनके भाई एडवोकेट अशोक अग्रवाल ने बताया कि उनका भाई हलवाई खाना में गिफ्ट की दुकान करता है। वह दुकान के बाहर खड़ा था। इस दौरान सांड आया और वहां पर मुंह मारने लगा तो उसने भगाया। इस पर सांड पर सींगों से हमला करते हुए उसे सडक़ पर पटक दिया। इससे उसे गंभीर चोटें आई हैं। वे मौके पर ही बेहोश हो गए। बाद में उसे धौलपुर जिला चिकित्सालय इमरजेंसी में भर्ती कराया गया है। इस दौरान रामवतार अग्रवाल, कुसुमाकर गर्ग, सारांश अग्रवाल, आशीष, राहुल, गुड्डू, हेमंत आदि ने मदद की।
Bull attacked the trader standing outside the shop, seriously injured
दुकान के बाहर खड़े व्यापारी पर सांड ने किया हमला, गंभीर घायल
चलती ट्रेन में चढ़ते समय गिरा अधेड़, पंजा कटा

- ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया पैर

- गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

धौलपुर. धौलपुर रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढऩे का प्रयास कर रहा एक अधेड़ अनियंत्रित होकर गिर गया। ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंसने से उसके एक पैर का पंजा कट गया। आरपीएफ के अनुसार मुरैना मध्यप्रदेश का रहने वाला हल्केराम (55) धौलपुर में ड्राईक्लीन का काम करता है। वह रोज मुरैना से अप-डाउन करता है। गुरुवार रात वह घर जाने के लिए रेलवे स्टेशन पर ओखा एक्सप्रेस का इंतजार कर रहा था। टे्रन आने पर उसने चलती हुई ट्रेन में चढऩे का प्रयास किया। इस दौरान संतुलन बिगडऩे पर उसका बायां पैर ट्रेन और प्लेटफॉर्म के बीच फंस गया। दोनों के बीच फंसने से उसके पैर का पंजा कट गया। स्टेशन पर मौजूद लोगों ने पुलिस को बुलाया। गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल में भर्ती करया गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Video Weather News: कल से प्रदेश में पूरी तरह से सक्रिय होगा पश्चिमी विक्षोभ, होगी बारिशVIDEO: राजस्थान में 24 घंटे के भीतर बारिश का दौर शुरू, शनिवार को 16 जिलों में बारिश, 5 में ओलावृष्टिदिल्ली-एनसीआर में बनेंगे छह नए मेट्रो कॉरिडोर, जानिए पूरी प्लानिंगश्री गणेश से जुड़ा उपाय : जो बनाता है धन लाभ का योग! बस ये एक कार्य करेगा आपकी रुकावटें दूर और दिलाएगा सफलता!पाकिस्तान से राजस्थान में हो रहा गंदा धंधाइन 4 राशि वाले लड़कों की सबसे ज्यादा दीवानी होती हैं लड़कियां, पत्नी के दिल पर करते हैं राजहार्दिक पांड्या ने चुनी ऑलटाइम IPL XI, रोहित शर्मा की जगह इसे बनाया कप्तानName Astrology: अपने लव पार्टनर के लिए बेहद लकी मानी जाती हैं इन नाम वाली लड़कियां
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.