सर्राफा व्यापारी का परिवार भी हुआ संक्रमित

राजाखेड़ा. कोरोना ने राजाखेड़ा के बाजारों में गहराई तक पैर पसार लिए है। तीन बड़े व्यापारिक घराने पूरी तरह इसकी चपेट में आ चुके हैं। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. महेश वर्मा ने बताया कि रविवार को प्राप्त हुई टेस्ट रिपोर्ट में खाण्डसारी व्यापारी के पिता, मां और पत्नी भी संक्रमित मिले हैं। इनके यहां कार्य करने वाला एक कर्मचारी भी इनके संपर्क में आकर संक्रमित हो चुका है।

By: Naresh

Updated: 22 Jun 2020, 09:10 AM IST

सर्राफा व्यापारी का परिवार भी हुआ संक्रमित

खाण्डसारी व्यापारी के शेष परिवार के लोग भी संक्रमित
कुल मरीज हुए ५४

राजाखेड़ा. कोरोना ने राजाखेड़ा के बाजारों में गहराई तक पैर पसार लिए है। तीन बड़े व्यापारिक घराने पूरी तरह इसकी चपेट में आ चुके हैं। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. महेश वर्मा ने बताया कि रविवार को प्राप्त हुई टेस्ट रिपोर्ट में खाण्डसारी व्यापारी के पिता, मां और पत्नी भी संक्रमित मिले हैं। इनके यहां कार्य करने वाला एक कर्मचारी भी इनके संपर्क में आकर संक्रमित हो चुका है। साथ ही एक सुनार परिवार के भी 3 सदस्य संक्रमित है। जिनमें सुनार की पत्नी, पुत्री व पुत्र शामिल है। जबकि खुद सुनार की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। अब तक कुल मरीज 5४ हो चुके है।

नहीं सुधर रहे लोग

अधिकांश व्यापारियों के घर मुख्य बाजार के आस पास गलियों में स्थित है। बाजार बंदी का समय उनके लिए एक अवसर बन जाता है। घरों में ही गोदाम होने के चलते ग्राहक सीधे ही उनके घरों में आ जाते है। तंग मकानों में भीड़ के बीच चल हो रही बिक्री के चलते यह व्यापारियों के घरों में प्रवेश कर चुका है। तीन बड़े घराने इसकी चपेट में आने के बाद भी लोग लालचवश घरों व गोदामों से बिक्री को रोक नहीं पा रहे है। साथ ही प्रशासन द्वारा किसी भी प्रकार की कड़ी कार्रवाई नहीं कर रहा है। जिससे व्यापारी निरंकुश होकर पूरे क्षेत्र के लिए खतरा बन चुके है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned