कोविड गाडइलाइन दरकिनार, पुलिस ने कराया अपना सम्मान

धौलपुर. कहने को सरकार की ओर से दो गज की दूरी...मास्क है जरूरी...का जोरशोर से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। सार्वजनिक कार्यक्रमों के लिए भी तमाम बंदिशों को ध्यान में रखते हुए छूट दी जा रही है, लेकिन यह कोविड गाडइलाइन के नियम केवल आमजन पर ही लागू है

By: Naresh

Published: 21 Jul 2021, 06:03 AM IST

कोविड गाडइलाइन दरकिनार, पुलिस ने कराया अपना सम्मान
-एसपी, डीएम हुए कार्यक्रम में शामिल
-मंच पर नहीं दिखा किसी पर भी मास्क

धौलपुर. कहने को सरकार की ओर से दो गज की दूरी...मास्क है जरूरी...का जोरशोर से प्रचार-प्रसार किया जा रहा है। सार्वजनिक कार्यक्रमों के लिए भी तमाम बंदिशों को ध्यान में रखते हुए छूट दी जा रही है, लेकिन यह कोविड गाडइलाइन के नियम केवल आमजन पर ही लागू है, यहां धौलपुर में पुलिस स्वयं के पुलिसकर्मियों के सम्मान कार्यक्रम में कोविड गाडइलाइन की पालना के बने नियमों को ही भूल गई। पुलिस के सम्मान समारोह में ना केवल कोविड गाडइलाइन की धज्जियां उड़ती नजर आई, बल्कि कार्यक्रम में जिले के प्रमुख पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी देखकर मूक दर्शक बने नजर आए।
हुआ यूं कि बीते सप्ताह आगरा जिले से अपह्रत हुए एक चिकित्सक को जिला पुलिस व आगरा पुलिस ने संयुक्त अभियान चलाकर मुक्त कराया था। इसे लेकर जिला पुलिस की ओर से अभियान में शामिल पुलिसकर्मियों का एक सम्मान समारोह आयोजित भी कर दिया गया। इसके बाद मंगलवार को मुक्त कराए गए आगरा निवासी चिकित्सक के धौलपुर पहुंचने पर आनन-फानन में फिर से सम्मान समारोह का आयोजन कर दिया गया। इण्डियन मेडीकल एसोसिएशन धौलपुर की ओर से आयोजित यह कार्यक्रम श्याम कॉम्पलेक्स में आयोजित हुआ। कार्यक्रम में जिला कलक्टर राकेश कुमार जायसवाल, जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत सहित जिले के प्रमुख चिकित्सक, पुलिस अधिकारी, पुलिसकर्मी सहित करीब सौ लोग शामिल हुए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned