कार-जीप की आमने-सामने की भिडंत, चार की मौत, दो घायल

सरमथुरा. धौलपुर-करौली राष्ट्रीय राजमार्ग 11 बी स्थित सरमथुरा थाने के गांव बरौली पर सुबह करीब साढ़े 10 बजे कार-जीप की आमने-सामने की भिडंत में चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। सभी मृतक कार सवार थे, जो कि करौली के कैलादेवी मंदिर से दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे।

By: Naresh

Published: 18 Jul 2021, 06:54 PM IST

कार-जीप की आमने-सामने की भिडंत, चार की मौत, दो घायल
-धौलपुर-करौली मार्ग स्थित गांव बरौली की घटना
-मृतक चारों युवक करौली से दर्शन कर लौट रहे थे
सरमथुरा. धौलपुर-करौली राष्ट्रीय राजमार्ग 11 बी स्थित सरमथुरा थाने के गांव बरौली पर सुबह करीब साढ़े 10 बजे कार-जीप की आमने-सामने की भिडंत में चार जनों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो अन्य घायल हो गए। सभी मृतक कार सवार थे, जो कि करौली के कैलादेवी मंदिर से दर्शन कर अपने घर लौट रहे थे। पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दी।
जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के फिरोजबाद निवासी रितेश कुमार (30 ) अरविंद ( 30)प्रमोद कुमार (32) देवेंद्र कुमार (35 ) व चालक प्रवीण( 35 ) के साथ कार से सवार होकर करौली स्थित कैला देवी मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। रास्ते में धौलपुर-करौली राष्ट्रीय राजमार्ग 11 बी स्थित सरमथुरा थाने के गांव बरौली के समीप बिजली घर पर बाड़ी ओर से आ रही जीप की कार से आमने-सामने की भिडंत हो गई। दोनों वाहनों की भिडंत इतनी तेज थी कि कार टकरा कर सड़क से नीचे करीब दस फीट गहरे गड्ढे में गिर गई। घटना में कार सवार रितेश कुमार (30 ) अरविंद ( 30)प्रमोद कुमार (32) देवेंद्र कुमार (35 ) की मौके पर मौत हो गई, जबकि कार चालक प्रवीण( 35 ) गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि जीप में सवार सरमथुरा कस्बा निवासी बृजेश शर्मा व चालक भी घायल हो गए। ।सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और घायलों को इलाज के लिए सरमथुरा के सामुदायिक केन्द्र पर भर्ती कराया। मृतकों के शवों को अस्पताल के शवगृह में रखवाते हुए परिजनों को सूचना दी। यहां दोपहर को मृतकों के परिजनों के सरमथुरा पहुंचने पर पोस्टमार्टम की कार्रवाई हुई।

डीएम व एसपी भी पहुंचे सरमथुरा
घटना की सूचना मिलते ही जिला कलेक्टर राकेश कुमार जायसवाल एवं जिला पुलिस अधीक्षक केसर सिंह शेखावत ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया और सर मथुरा अस्पताल पहुंचे। क्षेत्र में किसी भी अप्रिय वारदात की आशंका को देखते हुए दोनों अधिकारी अपने अधीनस्थों सहित लगभग 2 घंटे तक सर मथुरा अस्पताल में ही बैठे रहे । यहां मृतकों के परिजनों के आने के बाद पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर के ही रवाना हुए। इस मौके पर सरमथुरा एसडीएम मनीष कुमार जाटव एवं पुलिस उपाधीक्षक प्रवेन्द्र कुमार महला सहित कई अधिकारी मौजूद थे।
परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल
मृतकों के परिजनों के सरमथुरा अस्पताल पहुंचने के बाद रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मृतक युवक आपस में गहरे दोस्त होने के साथ ही रिश्तेदार भी बताए जा रहे है। पुलिस ने भी परिजनों को ढांढस बांधा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned