scriptबाल संप्रेषण गृह से भागे बाल अपचारी किए निरुद्ध, गार्डों के साथ मारपीट कर भाग निकले थे तीन बाल अपचारी | Child abusers who ran away from the child communication home were deta | Patrika News

बाल संप्रेषण गृह से भागे बाल अपचारी किए निरुद्ध, गार्डों के साथ मारपीट कर भाग निकले थे तीन बाल अपचारी

locationधौलपुरPublished: Nov 27, 2022 05:48:12 pm

Submitted by:

Naresh

– बाड़ी रोड स्थित बाल संप्रेषण गृह की घटना
धौलपुर. यहां बाड़ी रोड पर स्थित बाल संप्रेषण गृह में गुरुवार देर रात तैनात गार्डों के साथ मारपीट भागे बाल अपचारियों को सदर थाना पुलिस ने शनिवार रात को अलग-अलग स्थानों से निरुद्ध कर उन्हें पुन: संप्रेषण गृह में दाखिल कराया है।

Child abusers who ran away from the child communication home were detained, three child abusers had escaped after fighting with the guards

बाल संप्रेषण गृह से भागे बाल अपचारी किए निरुद्ध, गार्डों के साथ मारपीट कर भाग निकले थे तीन बाल अपचारी

बाल संप्रेषण गृह से भागे बाल अपचारी किए निरुद्ध, गार्डों के साथ मारपीट कर भाग निकले थे तीन बाल अपचारी
– बाड़ी रोड स्थित बाल संप्रेषण गृह की घटना

धौलपुर. यहां बाड़ी रोड पर स्थित बाल संप्रेषण गृह में गुरुवार देर रात तैनात गार्डों के साथ मारपीट भागे बाल अपचारियों को सदर थाना पुलिस ने शनिवार रात को अलग-अलग स्थानों से निरुद्ध कर उन्हें पुन: संप्रेषण गृह में दाखिल कराया है। घटना को लेकर सदर पुलिस थाने में शुक्रवार को गुमशुदगी दर्ज हुई थी।
गौरतलब रहे कि तीन बाल अपचारी गुरुवार रात 9 बजे गार्डों से पीने के लिए पानी मांगा।
मुख्य गेट पर मौजूद होमगार्ड के जवान राकेश और मुकेश ने ताले की चाबी को पास में टेबल पर रख कर तीनों बाल अपचारियों को जैसे ही पानी पिलाना शुरू किया तो इन्होंंने उन पर हमला कर दिया। इसके बाद मारपीट कर गार्डों को कमरे में बंद कर दिया और चाबी से मुख्य द्वार का गेट खोलकर भाग गए थे। घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस ने समेत अन्य थानों की पुलिस ने बाल अपचारियों के घर और रिश्तेदारों के यहां तलाश किया। जिस पर पुलिस ने तीनों को अलग-अलग स्थानों से दस्तयाब कर लिया। सदर थाना प्रभारी हनुमान सहाय ने बताया कि बाल अपचारियोंं को शनिवार को वापस बाल संप्रेषण गृह में दाखिल करा दिया है। तीनों बाल अपचारी संगीन मामलों में निरुद्ध थे।
लावारिस जानवर से टकरा कर बाइक सवार दंपत्ति घायल
– हाइवे पर रजौरा खुर्द के पास की घटना

सैंपऊ. रजौरा खुर्द गांव के पास हाइबे पर लावारिस जानवर से टकराकर बाइक सवार दंपत्ति घायल हो गए। जानकारी के अनुसार लोकेश पुत्र सामंता कोली निवासी खैमरी अपनी पत्नी मधु के साथ संैपऊ कस्बे की ओर आ रहा था। यहां रजौरा खुर्द गांव के पास उसकी बाइक आवारा जानवर से टकरा गई जिससे पति-पत्नी गिरने से घायल हो गए। राहगीरों ने हादसे की सूचना हाइवे एंबुलेंस को सूचना दी। जिस पर घायलों को सीएचसी सैपऊ पर भर्ती कराया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो