scriptझोलाछाप के इलाज से बालक की मौत, परिजनों ने निजी चिकित्सक से की मारपीट | Child dies due to treatment of haggling Family members beat up a perso | Patrika News

झोलाछाप के इलाज से बालक की मौत, परिजनों ने निजी चिकित्सक से की मारपीट

locationधौलपुरPublished: Sep 22, 2020 04:53:29 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. यहां सदर थाना इलाके के गांव सरानी खेड़ा स्थित एक निजी चिकि त्सक के क्लिीनिक पर फुंसी का इलाज कराने आए सात वर्षीय बालक की इंजेक्शन लगाने के बाद तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान निजी चिकित्सक बालक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा, यहां उसे मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचे बालक के परिजन ने निजी चिकित्सक से मारपीट कर दी।

Child dies due to treatment of haggling  Family members beat up a personal doctor

झोलाछाप के इलाज से बालक की मौत, परिजनों ने निजी चिकित्सक से की मारपीट

झोलाछाप के इलाज से बालक की मौत, परिजनों ने निजी चिकित्सक से की मारपीट
फुंसी का इलाज कराने आए बालक की मौत, परिजनों का हंगामा
-झोलाछाप चिकित्सक ने लगाया इंजेक्शन
धौलपुर. यहां सदर थाना इलाके के गांव सरानी खेड़ा स्थित एक निजी चिकि त्सक के क्लिीनिक पर फुंसी का इलाज कराने आए सात वर्षीय बालक की इंजेक्शन लगाने के बाद तबीयत बिगड़ गई। इस दौरान निजी चिकित्सक बालक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा, यहां उसे मृत घोषित कर दिया। जिला अस्पताल पहुंचे बालक के परिजन ने निजी चिकित्सक से मारपीट कर दी। सूचना पर मौके पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस मामले को शांत कराया और आरोपी निजी चिकित्सक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। पुलिस ने बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल के शवगृह में रखवाया है।
हुआ यूं कि सदर थाना इलाके के गांव सूरजपुरा निवासी भोला (7) पुत्र संदीप के शरीर पर फुंसी हो जाने पर उसके परिजन उसे इलाज के लिए गांव सरानीखेड़ा में निजी क्लिीनिक चलाने वाले डॉ. प्रमोद कुश्वाह के यहां लेकर आए थे। यहां डॉ. प्रमोद ने बालक को एक इंजेक्शन लगा दिया। जिसके बाद बालक की तबीयत बिगड़ गई और उल्टी करना शुरू कर दिया और अचेत हो गया। बालक की बिगड़ती तबीयत को देख चिकित्सक स्वयं बालक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचा। यहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस दौरान पीछे से बालक के परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए और बालक की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा और उन्होंने निजी चिकित्सक डॉ. प्रमोद से मारपीट करना शुरू कर दिया। अस्पताल में हंगामे की सूचना पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और निजी चिकित्सक को हिरासत में लेकर थाने ले आई। इसके बाद मृत बालक को लेकर परिजन स्थानीय एक अन्य चिकित्सक के यहां भी ले गए यहां भी उसे मृत घोषित कर दिया गया। इसके बाद बालक के शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल में रखवाया गया है।
निजी चिकित्सक की जानकारी में जुटी पुलिस
बालक के इलाज में लापरवाही बरतने वाले चिकित्सक डॉ. प्रमोद कुश्वाह के बारे में पुलिस जानकारी जुटाने के प्रयास शुरू कर दिए है। सदर थाना प्रभारी रमेश तंवर ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी चिकित्सक का आगरा जिले का होना सामने आया है। इसके बाद पुलिस की ओर से आरोपी चिकित्सक की डिग्री के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। अभी तक की पड़ताल में आरोपी चिकित्सक का झोलाछाप होना सामने आया है। इसके अलावा देर शाम तक मृतक बालक के परिजन की ओर से कोई भी शिकायत संबंधित थाना पुलिस को नहीं दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो