गर्मी में पेयजल समस्या से नागरिक परेशान, समस्या का नहीं हो रहा समाधान

बाड़ी. नगर पालिका क्षेत्र में कई मोहल्लों में पानी की सप्लाई में बाधा आ रही है। कई जगह पर कुछ मिनटों के लिए पानी आ रहा है, तो कुछ मोहल्लों में दूषित और बदबूदार पानी की आपूर्ति हो रही है। ऐसे में नागरिकों की इस मूलभूत समस्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा

By: Naresh

Published: 15 Jun 2021, 04:46 PM IST

गर्मी में पेयजल समस्या से नागरिक परेशान, समस्या का नहीं हो रहा समाधान

शहर की पेयजल समस्या को लेकर भाजपाइयों ने सौपा ज्ञापन

बाड़ी. नगर पालिका क्षेत्र में कई मोहल्लों में पानी की सप्लाई में बाधा आ रही है। कई जगह पर कुछ मिनटों के लिए पानी आ रहा है, तो कुछ मोहल्लों में दूषित और बदबूदार पानी की आपूर्ति हो रही है। ऐसे में नागरिकों की इस मूलभूत समस्या को लेकर भारतीय जनता पार्टी द्वारा युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अजय सिंह परमार के नेतृत्व में ज्ञापन उपखंड अधिकारी राधेश्याम मीणा को सौंपा गया। जिसमें समस्या के समाधान की मांग की है। साथ में प्रशासन को चेतावनी दी है कि यदि लोगों की भीषण गर्मी के बीच इस मूलभूत समस्या का समाधान नहीं किया गया तो भाजपा शहर के नागरिकों के साथ उग्र विरोध प्रदर्शन एवं आंदोलन करेगी।
युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अजय सिंह परमार ने बताया की शहर के अलग-अलग वार्डों में पानी की किल्लत बनी हुई है। कई स्थानों पर पानी बिल्कुल भी सप्लाई नहीं हो रहा है, तो कई स्थानों पर पानी नाम मात्र के लिए आ रहा है। शहर के कई मोहल्लों में पानी बदबूदार गंदगी युक्त एवं लाल बजरी सहित सप्लाई किया जा रहा है। जिससे लोगों में आक्रोश है। यदि नागरिकों द्वारा इस पानी का सेवन किया गया तो गर्मी के बीच बीमारी फैल सकती है। इसको लेकर कई बार शहर के नागरिक जलदाय विभाग के अधिकारियों के पास शिकायत कर चुके हैं, लेकिन अधिकारी समस्या का कोई समाधान नहीं कर रहे। ऐसे में आम जनता की इस महत्वपूर्ण समस्या को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने एक ज्ञापन उपखंड अधिकारी को सौंपा है। इस दौरान नगर अध्यक्ष दिनेश मामा, पूर्व चेयरमैन गयाप्रसाद कोली, शुभम परमार, वार्ड पार्षद अमर सिंह गुर्जर, दिनेश चंद गर्ग, रामवीर गुर्जर मंडल अध्यक्ष बिजौली, धनंजय शर्मा, लक्ष्मी नागर, विष्णु गोयल आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned