संडे कफ्र्यू में बंद रहा शहर बाड़ी का बाजार, बेरिकेड्स पर मुस्तैद दिखे जवान

बाड़ी. कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस प्रशासन और चिकित्सा महकमे की कवायद लगातार जारी है। ऐसे में शनिवार को जहां जिला कलक्टर द्वारा कंटेनमेंट जोन होने के चलते बाड़ी के बाजार को बंद कराया गया है। वहीं रविवार को भी पूरे दिन बाजार बंद रहा है। ऐसे में जहां आवश्यक वस्तुओं की दुकानें नहींं खुल रही हैं

By: Naresh

Published: 13 Jul 2020, 10:06 AM IST

संडे कफ्र्यू में बंद रहा शहर बाड़ी का बाजार, बेरिकेड्स पर मुस्तैद दिखे जवान
-शहर में एक्टिव केसों की संख्या रह गई मात्र 17, रेंडम सैम्पल में रिकॉर्ड जांच

बाड़ी. कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस प्रशासन और चिकित्सा महकमे की कवायद लगातार जारी है। ऐसे में शनिवार को जहां जिला कलक्टर द्वारा कंटेनमेंट जोन होने के चलते बाड़ी के बाजार को बंद कराया गया है। वहीं रविवार को भी पूरे दिन बाजार बंद रहा है। ऐसे में जहां आवश्यक वस्तुओं की दुकानें नहींं खुल रही हैं, वहीं शहर की कृषि उपज मंडी में स्थित फल और सब्जी मंडी को भी रविवार को बंद करा दिया गया। ऐसे में अब सब्जी सहित फलों और अनावश्यक वस्तुओं की किल्लत सामने आ रही है। दूसरी ओर जयपुर से आई जांच रिपोर्ट में रविवार को राहत भरी खबर सामने आई है। कोई भी कोरोना संक्रमित मरीज सामने नहीं आया है। दो पॉजिटिव मरीज रिकवर हुए हैं। जिन्हें छुट्टी दे दी गई है। अब उपखंड क्षेत्र में एक्टिव केसों की संख्या केवल सत्रह रह गई है। रविवार को संडे कफ्र्यू के दौरान पूरे शहर में पुलिस और प्रशासन की माकूल व्यवस्था भी नजर आई।
बाड़ी पीएमओ डॉ. शिवदयाल मंगल ने बताया कि रविवार को शहर की अग्रवाल धर्मशाला में कोरोना जांच के लिए सामूहिक शिविर लगाया गया। जिसमें व्यापारियों और दुकानदारों के साथ शहर के लोगों के सैंपल लिए गए। बाड़ी उपखंड क्षेत्र में 3 स्थानों पर कोरोना सैंपल किए जा रहे हैं। रविवार को 304 सैंपल लिए गए, जो पूरी बाड़ी से अब तक के सबसे अधिक सैम्पल है। जिन्हें जांच के लिए जयपुर भेजा है। वहीं 2 मरीज रिकवर हुए हैं। अब एक्टिव केस केवल 17 गए हैं। जिनको होम आइसोलेट कर उपचार दिया जा रहा है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned