scriptबजरी माफिया व पुलिस में टकराव, फायरिंग में दो घायल | Clash between gravel mafia and police, two injured in firing | Patrika News
धौलपुर

बजरी माफिया व पुलिस में टकराव, फायरिंग में दो घायल

– चंबल बजरी से लदे ट्रेक्टर-ट्रॉलियों को रोकने पर पुलिस से भिड़ा माफिया

धौलपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 123 पर मंगलवार देर शाम पुलिस और बजरी माफिया के बीच टकराव हो गया। अवैध चंबल बजरी का परिवहन कर उत्तर प्रदेश की ओर ले जाए जा रहे बजरी लदे ट्रेक्टरों का पुलिस के पीछा करने पर बजरी माफिया ने टे्रक्टर-ट्रॉलियों को लहराते हुए पुलिस वाहन में टक्कर मारने का प्रयास किया।

धौलपुरJun 12, 2024 / 05:46 pm

Naresh

बजरी माफिया व पुलिस में टकराव, फायरिंग में दो घायल Clash between gravel mafia and police, two injured in firing
– चंबल बजरी से लदे ट्रेक्टर-ट्रॉलियों को रोकने पर पुलिस से भिड़ा माफिया

धौलपुर. राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 123 पर मंगलवार देर शाम पुलिस और बजरी माफिया के बीच टकराव हो गया। अवैध चंबल बजरी का परिवहन कर उत्तर प्रदेश की ओर ले जाए जा रहे बजरी लदे ट्रेक्टरों का पुलिस के पीछा करने पर बजरी माफिया ने टे्रक्टर-ट्रॉलियों को लहराते हुए पुलिस वाहन में टक्कर मारने का प्रयास किया। साथ ही पुलिस गाड़ी पर पथराव व फायरिंग कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए हवाई फायरिंग की। घटना दो ट्रेक्टर चालकों के गोली लगने से घायल होना बताया जा रहा है। पुलिस ने घायलों को उपखंड मुख्यालय स्थित राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां जांच के इन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया। इसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना में कृष्ण पाल पुत्र राम खिलाड़ी जाट तथा सत्येंद्र पुत्र जोगेश्वर निवासी गोगली के घायल होना बताया है। ये ट्रेक्टर में चंबल बजरी भकर ले जा रहे थे।
थाना प्रभारी गंभीर सिंह ने बताया कि हाइवे संख्या १२३ (धौलपुर-भरतपुर मार्ग) से होकर चंबल बजरी से भरे ट्रेक्टरों के निकलने की सूचना मिलने पर पुलिस ने पीछा किया। हाइवे पर राजा का नगला तिराहे के निकट से ट्रेक्टर चालकों ने ट्रॉली से बजरी खाली कर भागने का प्रयास किया। पुलिस के ठाकुरदास का नगला के समीप ट्रेक्टर-ट्रॉली को घेरने पर बजरी माफिया ने पहले पुलिस गाड़ी को ट्रेक्टर लहराते हुए टक्कर मारने का प्रयास किया। फिर ट्रेक्टर ट्रॉली से पथराव और फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने हवा में आत्मरक्षा में फायरिंग की। इसमें बजरी माफिया के दो लोग घायल हो गए। बताया जा रहा है कि घटना में एक युवक कृष्ण पाल के पेट और दूसरे युवक सत्येंद्र के पैर में गोली लगने की बात सामने आ रही है। घायलों को पुलिस बाद में सैंपऊ अस्पताल लेकर पहुंची, जहां से इन्हें जिला अस्पताल रैफर कर दिया। फायरिंग की सूचना पर सीओ राव आंनद अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। उधर, घटनाक्रम को लेकर अधिकारी ज्यादा कुछ बताने से कतरा रहे हैं।

Hindi News/ Dholpur / बजरी माफिया व पुलिस में टकराव, फायरिंग में दो घायल

ट्रेंडिंग वीडियो