scriptकांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिला जताई खुशी | Congress workers expressed happiness by feeding each other sweets | Patrika News
धौलपुर

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिला जताई खुशी

धौलपुर. करौली-धौलपुर लोकसभा सीट पर मंगलवार को आए परिणाम ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया। सुबह से ही कांग्रेस पदाधिकारी घरों पर टीवी के सामने नतीजे जनाने के लिए उत्सुक दिखे।

धौलपुरJun 05, 2024 / 06:42 pm

Naresh

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिला जताई खुशी Congress workers expressed happiness by feeding each other sweets
धौलपुर. करौली-धौलपुर लोकसभा सीट पर मंगलवार को आए परिणाम ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं में जोश भर दिया। सुबह से ही कांग्रेस पदाधिकारी घरों पर टीवी के सामने नतीजे जनाने के लिए उत्सुक दिखे। सीट पर जैसी ही कांग्रेस प्रत्याशी भजनलाल जाटव की जीत की घोषणा हुई तो कांग्रेस खुशी से झूम उठे। यहां महाराना स्कूल स्थित जिला कार्यालय पर कांग्रेसियों ने पार्टी अध्यक्ष पं.साकेत बिहारी शर्मा, धनेश जैन समेत अन्य का मिठाई खिलाकर जीत की बधाई दी।
उधर, जीत का प्रमाण पत्र लेने के बाद भजनलाल जाटव अपने घर भरतपुर जिले के गांव झालाटाला निकल गए। यहां पर कांग्रेस कार्यकर्ता और समर्थकों ने उनका स्वागत किया। इस मौके पर तोताराम प्रधान, योगेश जिन्दल प्रमुख व्यापारी, गिरिराज सिंह सरपंच समेत बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। जिलाध्यक्ष पं.शर्मा ने बताया कि भजनलाल जाटव एक-दो दिन में धौलपुर आएंगे, जहां पर उनका भव्य स्वागत किया जाएगा।

Hindi News/ Dholpur / कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे को मिठाई खिला जताई खुशी

ट्रेंडिंग वीडियो