scriptबाड़ी में कोरोना संक्रमण का नियंत्रण जनता पर निर्भर, ढाई सौ पहुंचने वाला है आकड़ा | Control of corona infection in Bari is dependent on public, data is go | Patrika News

बाड़ी में कोरोना संक्रमण का नियंत्रण जनता पर निर्भर, ढाई सौ पहुंचने वाला है आकड़ा

locationधौलपुरPublished: Jul 01, 2020 09:20:23 am

Submitted by:

Naresh

बाड़ी शहर में अब कोरोना का संक्रमण घर-घर और गली-गली तक पहुंच गया है। ऐसे में मरीजों का आंकड़ा अब ढाई सौ तक पहुंचने वाला है। मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट के बाद संक्रमित संख्या 237 पर पहुंच गई है।

Control of corona infection in Bari is dependent on public, data is going to reach 250

बाड़ी में कोरोना संक्रमण का नियंत्रण जनता पर निर्भर, ढाई सौ पहुंचने वाला है आकड़ा

बाड़ी में कोरोना संक्रमण का नियंत्रण जनता पर निर्भर, ढाई सौ पहुंचने वाला है आकड़ा
बाड़ी शहर में अब कोरोना का संक्रमण घर-घर और गली-गली तक पहुंच गया है। ऐसे में मरीजों का आंकड़ा अब ढाई सौ तक पहुंचने वाला है। मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट के बाद संक्रमित संख्या 237 पर पहुंच गई है। हालांकि इनमें से 100 से अधिक लोग रिकवर होकर अपने घर जा चुके हैं, लेकिन गंभीर बात यह है कि अब बुजुर्गों में यह रोग फैल रहा है। जिनकी रोग प्रतिरोधक क्षमता बहुत कम होती है। ऐसे में मौतों का आंकड़ा भी शुरू हो गया है। गंभीर हालत में मरीजों को जयपुर भी रैफर किया जा रहा है। ऐसी स्थिति में चिकित्सा अधिकारियों का मानना है कि बाड़ी में कोरोना संक्रमण का नियंत्रण आम जनता पर निर्भर है। जब तक आम जनता सोशल डिस्टेंस, मास्क, सैनिटाइजर और अन्य आवश्यक सावधानियोंं को अपने दैनिक जीवन में लागू नहीं करेगी, तब तक रोग इसी प्रकार फैलता रहेगा। प्रशासन और चिकित्सा विभाग के साथ पुलिस और अन्य संसाधन आम जनता को जागरूक कर सकते हैंं, लेकिन पालना जनता पर ही निर्भर करती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो