बाड़ी में फिर फूटा कोरोना बम,अलग-अलग मोहल्लों में निकले 15 कोरोना मरीज

बाड़ी. बाड़ी उपखंड में मंगलवार को फिर से कोरोना बम फूटा है। एक साथ पन्द्रह मरीज निकले हैं। इनमें अधिकांश व्यापारी वर्ग से शामिल हैं। कस्बे में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है।

By: Naresh

Published: 01 Jul 2020, 09:10 AM IST

बाड़ी में फिर फूटा कोरोना बम,अलग-अलग मोहल्लों में निकले 15 कोरोना मरीज

चार महिला, चार बुजुर्ग और एक बालिका सहित अधिकांश व्यापार वर्ग से जुड़े लोग

बाड़ी. बाड़ी उपखंड में मंगलवार को फिर से कोरोना बम फूटा है। एक साथ पन्द्रह मरीज निकले हैं। इनमें अधिकांश व्यापारी वर्ग से शामिल हैं। कस्बे में कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। दिन प्रतिदिन लगातार मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है। मंगलवार को जयपुर से जांच रिपोर्ट में शहर के अलग अलग क्षेत्रों से १५ कोरोना संक्रमित सामने आए हैं। जिनमें 4 महिला और एक बालिका सहित चार बुजुर्ग शामिल है। सर्वाधिक मामले गुम्मट क्षेत्र से निकले हैं। जिनकी संख्या पांच है। इसके अलावा किला परिसर से दो, दमदमा मोहल्ले से दो, तुलसी वन रोड से एक, धोबी पाड़ा से एक, हॉस्पिटल रोड से एक, आमली पाड़ा से एक, गांधी पाड़ा से एक, छपेटी पाड़ा से एक रोगी सामने आया है। सभी मरीजों को चिकित्सक और मेडिकल विभाग की टीम द्वारा आइसोलेट कर उपचार शुरू कराया गया है। संक्रमितों की कांटेक्ट और ट्रेवलिंग हिस्ट्री खंगाली जा रही है।
बाड़ी अस्पताल के पीएमओ डॉ. एसडी मंगल ने बताया कि मंगलवार को आई जांच रिपोर्ट में 15 संक्रमित सामने आए हैं। वहीं दो और संक्रमित अलग से सामने आए हैं। जिनका नाम लिस्ट में नहीं है। इनमें सर्वाधिक मामले गुमट क्षेत्र से हैं। जहां एक बालिका और दो महिलाओं सहित पांच लोग कोरोना संक्रमित हुए हैं। यह सभी एक ही परिवार से है। वहीं किला मोहल्ला से एक किशोर के साथ बुजुर्ग कोरोना संक्रमित हुआ है। शहर के एसबीआई बैंक के पास से एक अधिवक्ता कोरोना संक्रमित निकले है। जिनका उपचार जयपुर चल रहा है। गांधी पार्क, दमदमा मोहल्ले से भी दो संक्रमित सामने आए हैं। सभी रोगियों को आइसोलेट कर उपचार दिया जा रहा है। मरीजों की कांटेक्ट एवं ट्रैवलिंग हिस्ट्री खंगाली जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned