बसेड़ी में फूटा कोरोना बम, सरपंच पति सहित 26 कोरोना पॉजिटिव

बसेड़ी. धौलपुर जिले कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या लगातार बढ़ती चली जा रही है। रविवार को जिले भर में ६५ केस सामने आए। जिनमें से 2६ अकेले बसेड़ी क्षेत्र में निकले है। कस्बे की ग्राम पंचायत के तिमासिया सरपंच पति भी इसकी चपेट में आ गए। एक साथ बड़ी संख्या में केस आने से चिकित्सा विभाग तथा प्रशासन के अलावा कस्बे के बाजार में भी हड़कंप मचा हुआ है।

By: Naresh

Published: 22 Jun 2020, 09:22 AM IST

बसेड़ी में फूटा कोरोना बम, सरपंच पति सहित 2६ कोरोना पॉजिटिव

बसेड़ी. धौलपुर जिले कोरोना पॉजिटिव केसों की संख्या लगातार बढ़ती चली जा रही है। रविवार को जिले भर में ६५ केस सामने आए। जिनमें से 2६ अकेले बसेड़ी क्षेत्र में निकले है। कस्बे की ग्राम पंचायत के तिमासिया सरपंच पति भी इसकी चपेट में आ गए। एक साथ बड़ी संख्या में केस आने से चिकित्सा विभाग तथा प्रशासन के अलावा कस्बे के बाजार में भी हड़कंप मचा हुआ है। उपखंड अधिकारी प्यारेलाल ने एक साथ २६ केस सामने आने पर कस्बे के बाजार में कफ्र्यू लगाने के निर्देश जारी कर दिए हैं। एसडीएम ने बताया कि जिन लोगों के पास शौचालय अथवा आवश्यक सेवाएं उपलब्ध नहीं है। उन सबको भूतेश्वर मंदिर के पास छात्रावास में रखा जाएगा। घरों पर होम आइसोलेशन किया किया जाएगा, उन सभी को चिन्हित कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि इन पॉजिटिव केसों में 1३ बसेड़ी कस्बे के है। जबकि अन्य 1३ केस ग्रामीण क्षेत्र के गांव रवैया पुरा, झील, कुनकुटा, इंदेकापुरा, किलेदार कापुरा सहित आधा दर्जन गांव शामिल हैं। वहां भी प्रशासन की ओर से बेरिकेडिंग की कार्रवाई की जा रही है। कस्बे के दो दर्जन स्थानों पर बैरिकेडिंग लगाए जाने के निर्देश जारी किए गए हैं।
रविवार को भी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर 47 लोगों के सैंपल लिए गए हैं। जिन लोगों के पॉजिटिव रिपोर्ट आई है। उनके परिजनों के भी सैंपलिंग के लिए जाने की कार्रवाई की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned