scriptजिले में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ आए 51 मरीज | Corona bomb explodes again in district, 51 patients come together | Patrika News

जिले में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ आए 51 मरीज

locationधौलपुरPublished: Aug 08, 2020 05:22:28 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. जिले में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। हर दिन पचास से अधिक मरीज सामने आए रहे हंैं। गंभीर विषय यह है कि पूरे जिले में धौलपुर जिला मुख्यालय तथा मनिया क्षेत्र में ही अधिक मरीज निकल रहे हैं। इससे प्रशासन के साथ चिकित्सा विभाग की चिंता भी बढ़ गई है। जबकि जिला प्रशासन ने धौलपुर तथा मनिया में दोनों जगह ही कफ्र्यू घोषित कर रखा है।

 Corona bomb explodes again in district, 51 patients come together

जिले में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ आए 51 मरीज

जिले में फिर फूटा कोरोना बम, एक साथ आए 51 मरीज
28 धौलपुर, 14 मनिया से निकले मरीज
जिले में 1460 पहुुंची संख्या

धौलपुर. जिले में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। हर दिन पचास से अधिक मरीज सामने आए रहे हंैं। गंभीर विषय यह है कि पूरे जिले में धौलपुर जिला मुख्यालय तथा मनिया क्षेत्र में ही अधिक मरीज निकल रहे हैं। इससे प्रशासन के साथ चिकित्सा विभाग की चिंता भी बढ़ गई है। जबकि जिला प्रशासन ने धौलपुर तथा मनिया में दोनों जगह ही कफ्र्यू घोषित कर रखा है। इसके बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं और लगातार नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। इससे वे लगातार संक्रमित हो रहे हैं। वहीं चिकित्सा विभाग ने भी सैम्पलिंग में तेजी कर दी है। रोज एक हजार से अधिक संदिग्धों की रेण्डम सैम्पलिंग की जा रही है। इससे मरीजों की अग्रिम पुष्टि हो रही है। जिले में शुक्रवार को 51 मरीज सामने आए हैं। इनमें 28 धौलपुर, 14 मनिया, दो बाड़ी, चार सरमथुरा, दो सैंपऊ, एक राजाखेड़ा से निकले हैं।
धौलपुर जिला मुख्यालय पर शिव नगर, चंदनविहार, नारायण कॉलोनी, टहरी, निहालगंज थाना, मसूदपुर, कैलाश विहार, धूलकोट, जवाहर नगर, गिर्राज कॉलोनी, कैला कॉलोनी, दिल्ली से आए बस स्टैण्ड निवासी व्यक्ति, घण्टाघर, चौबेदार का मोहल्ला, धूलकोट से पूर्व में संक्रमित व्यक्ति के कांटेक्ट वाले संक्रमित निकले है। इसी प्रकार ग्राण्डील व गडरपुरा में भी मरीज मिले हैं। बाड़ी में मलक पाड़ा व अजूपुरा में संक्रमित निकले हंै।
वहीं मनिया में मांगरौल, बीलपुर, वार्ड 19 तीन, वार्ड 12 से तीन, वार्ड 11, पांच, गढ़ी दुबाटी, दुबाटी, दुलारा से भी संक्रमित निकले हैं। सरमथुरा में महेरे का मंदिर, हरदैनिया पाड़ा, गोलारी, पन्हारी गेट, सैंपऊ व सालेपुर राजाखेड़ा में नायला में संक्रमित निकला है।

ट्रेंडिंग वीडियो