फिर गलत पता लिखाकर गायब हुआ कोरोना संक्रमित

राजाखेड़ा. एक बार फिर राजाखेड़ा उपखण्ड में कोरोना ने अपना कड़ा प्रहार किया है। ग्रामीण क्षेत्रों में मिल रहे संक्रमितों ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। शुक्रवार को एक ही दिन में 5 पॉजिटिव मिले हैं। जिनमें ग्राम पंचायत कासिमपुर के भोला का पुरा गांव की एक विवाहिता व एक युवक संक्रमित हैं, जो एक ही परिवार के है।

By: Naresh

Published: 01 Aug 2020, 08:53 AM IST

फिर गलत पता लिखाकर गायब हुआ कोरोना संक्रमित
गांवों का रुख करने लगा कोरोना
राजाखेड़ा. एक बार फिर राजाखेड़ा उपखण्ड में कोरोना ने अपना कड़ा प्रहार किया है। ग्रामीण क्षेत्रों में मिल रहे संक्रमितों ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। शुक्रवार को एक ही दिन में 5 पॉजिटिव मिले हैं। जिनमें ग्राम पंचायत कासिमपुर के भोला का पुरा गांव की एक विवाहिता व एक युवक संक्रमित हैं, जो एक ही परिवार के है। इनकी एक महिला रिश्तेदार कोरोना संक्रमित पाई गई थी और संभावना है कि इसी कॉन्टेक्ट से इन दोनों को भी कोरोना का संक्रमण हुआ है। वहीं धारापुरा गांव के एक 75 वर्षीय बुजुर्ग भी कोरोना की चपेट में आ गए है। जिनकी कोई हिस्ट्री नहीं है, जिससे सामुदायिक संक्रमण का खतरा भी मंडरा रहा है। गढ़ी जोनावद गांव का भी युवक संक्रमित मिला है। सभी के परिजनों की भी सैंपलिंग की जा रही है ।
संक्रमित फिर लापता
शुक्रवार की रिपोर्ट में भी गढ़ी जाफर गांव का भी एक व्यक्ति संक्रमित पाया गया है, लेकिन जब चिकित्सा विभाग की टीम वहां पहुंची तो पता गलत निकला। ऐसे ही 3 दिन पूर्व नगर गांव का भी एक संक्रमित गलत पता और मोबाइल नम्बर लिखा कर लापता हो गया। जिसे प्रशासन की टीम ने बमुश्किल डोंगरपुर गांव की मठैया के पास से ट्रेस किया। लेकिन दोनों ही प्रकरणों में जांच प्रक्रिया की कागजी खानापूर्ति में लापरवाही स्पष्ट नजर आ रही है। जिसमे पते कि तस्दीक की जा सके। अगर कोई संक्रमित लापता हुआ या नहीं मिल पाया तो कितनों को सक्रमित करेगा। इसको सोच के ही लोगों के दिलों में सिहर पैदा हो जाती है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned