scriptजिले में कोरोना नहीं ले रहा थमने का नाम, आंकड़ा सात सौ के पास | Corona not taking name in district, figure near seven hundred | Patrika News

जिले में कोरोना नहीं ले रहा थमने का नाम, आंकड़ा सात सौ के पास

locationधौलपुरPublished: Jul 01, 2020 08:52:58 am

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्या से जिला प्रशासन सहित चिकित्सा विभाग चिंतित हैं। वहीं लोग भी सतर्कता कम बरतने लगे हैं। लोगों में यह गलत धारणा बनती जा रही है कि अधिकांश मरीज कुछ ही दिनों में सही होकर लौट रहे हैं। ऐसे में लापरवाही भी बरत रहे हंै।

Corona not taking name in district, figure near seven hundred

जिले में कोरोना नहीं ले रहा थमने का नाम, आंकड़ा सात सौ के पास

जिले में कोरोना नहीं ले रहा थमने का नाम, आंकड़ा सात सौ के पास

धौलपुर. जिले में कोरोना संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगातार बढ़ रही संक्रमितों की संख्या से जिला प्रशासन सहित चिकित्सा विभाग चिंतित हैं। वहीं लोग भी सतर्कता कम बरतने लगे हैं। लोगों में यह गलत धारणा बनती जा रही है कि अधिकांश मरीज कुछ ही दिनों में सही होकर लौट रहे हैं। ऐसे में लापरवाही भी बरत रहे हंै। बाजारों में सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क का उपयोग कम करने लगे हैं। ऐसे में कोरोना घातक रूप ले सकता है। वैसे ही जिला तीन तरफ से कोरोना हॉटस्पॉट से जुड़ा व घिरा हुआ है। ऐसे में लोगों को अधिक सावधानी बरतने की जरूरत है। इस बात को लेकर प्रधानमंत्री ने राष्ट्र के नाम सम्बोधन में भी ताकीद किया है। जिसमें उन्होंने यह भी स्पष्ट तौर पर कहा है कि अनलॉक प्रथम शुरू होने के बाद लोग पहले की अपेक्षा अधिक लापरवाही बरत रहे हैं। ऐसे में कोरोना से जीतने के लिए सावधानियां बरतना बहुत जरूरी है।
इधर, जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर ६८१ हो गई है। मंगलवार को आई सूची में जिले में १८ मामले सामने आए हैं। इनमें १५ बाड़ी उपखण्ड मुख्यालय से हैं, जबकि तीन बसेड़ी क्षेत्र से हैं। इस कारण संक्रमण अब बाड़ी व बसेड़ी की ओर बढ़ रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो