scriptरेण्डम सैम्पलिंग में निकल रहे कोरोना पॉजिटिव, एक साथ आए 25 मरीज | Corona positive in random sampling, 25 patients come together | Patrika News

रेण्डम सैम्पलिंग में निकल रहे कोरोना पॉजिटिव, एक साथ आए 25 मरीज

locationधौलपुरPublished: Jul 15, 2020 01:08:29 pm

Submitted by:

Naresh

धौलपुर. जिले में करीब एक सप्ताह बाद जिले में फिर से 25 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इस बार बड़ा विस्फोट मनिया कस्बे में हुआ है। इसमें बड़ी बात यह है कि मनिया में पॉजिटिव आए व्यक्तियों की जिला प्रशासन के निर्देश पर रेण्डल सैम्पलिंग की गई थी। वहीं राजाखेड़ा और धौलपुर में निकले कोरोना पॉजिटिव में भी अधिकांश रेण्डम सैम्पलिंग में चिह्नित हुए हैं।

Corona positive in random sampling, 25 patients come together

रेण्डम सैम्पलिंग में निकल रहे कोरोना पॉजिटिव, एक साथ आए 25 मरीज

रेण्डम सैम्पलिंग में निकल रहे कोरोना पॉजिटिव, एक साथ आए 25 मरीज

जिले भर में बड़ी संख्या में चल रहा रेण्डम सैम्पलिंग का काम
कोरोना क चेन तोडऩे का लक्ष्य

धौलपुर. जिले में करीब एक सप्ताह बाद जिले में फिर से 25 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। इस बार बड़ा विस्फोट मनिया कस्बे में हुआ है। इसमें बड़ी बात यह है कि मनिया में पॉजिटिव आए व्यक्तियों की जिला प्रशासन के निर्देश पर रेण्डल सैम्पलिंग की गई थी। वहीं राजाखेड़ा और धौलपुर में निकले कोरोना पॉजिटिव में भी अधिकांश रेण्डम सैम्पलिंग में चिह्नित हुए हैं। जिले में मंगलवार को जयपुर से आई जांच रिपोर्ट में 25 कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। इनमें से 12 मनिया, 11 धौलपुर तथा दो राजाखेड़ा में निकले हैं। धौलपुर में गोशाला से एक साथ निकले पांच जने पूर्व में संक्रमित व्यक्ति के सम्पर्क वाले हैं। वहीं चार कुम्हार पाड़ा तथा एक-एक भामतीपुरा व इस्लामपुरा से निकला है। इसी प्रकार मनिया से वार्ड नम्बर 13 व चौदह से 3-3, वार्ड पन्द्रह, सात, दो, सोलह, तहसील रोड, वार्ड पांच से कुल 12 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आए हैं। जबकि राजाखेड़ा में वार्ड छह तथा पन्द्रह से कोरोना पॉजिटिव निकले हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो