scriptबसेड़ी ग्रामीण इलाके में पैर पसार रहा कोरोना, 18 गांव में निकले पॉजिटिव | Corona was making a foothold in the village of Basedi, positive came o | Patrika News
धौलपुर

बसेड़ी ग्रामीण इलाके में पैर पसार रहा कोरोना, 18 गांव में निकले पॉजिटिव

बसेड़ी. कस्बे सहित ग्रामीण इलाके में लगातार कोरोना पॉजिटिव के मरीज बढ़ते चले जा रहे हैं। खास बात तो यह ग्रामीण इलाके में भी कोरोना ने अपना पैर पसारना शुरू कर दिया है।

धौलपुरSep 17, 2020 / 07:16 pm

Naresh

Corona was making a foothold in the village of Basedi, positive came out in 18 villages

बसेड़ी ग्रामीण इलाके में पैर पसार रहा कोरोना, 18 गांव में निकले पॉजिटिव

बसेड़ी ग्रामीण इलाके में पैर पसार रहा कोरोना, 18 गांव में निकले पॉजिटिव
बसेड़ी. कस्बे सहित ग्रामीण इलाके में लगातार कोरोना पॉजिटिव के मरीज बढ़ते चले जा रहे हैं। खास बात तो यह ग्रामीण इलाके में भी कोरोना ने अपना पैर पसारना शुरू कर दिया है। आई रिपोर्ट में 25 कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। जिनमें बसेड़ी कस्बे के अलावा 18 गांव शामिल हैं। प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में ग्रामीण इलाके में बढ़ते कोरोना के मरीजों को लेकर मामले को काफी चिंता बनी हुई है। उपखंड अधिकारी की ओर से निगरानी दलों को सक्रिय रहने के निर्देश देते हुए स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को और सैंपलिंग की संख्या बढ़ाए जाने के निर्देश दिए हैं।
जानकारी के अनुसार पिछले लगातार कई दिनों से 10 के आसपास पॉजिटिव केस सामने आ रहे हैं। स्थिति यह है कि ग्रामीण इलाके में सोशल डिस्टेंसिंग की गाइडलाइन की पालना नहीं हो रही है। खुलेआम बाजार में धज्जियां उड़ती दिखाई दे रही है।
दुकानदार मास्क नहीं लगाते। ऐसे लगता है जैसे कोरोना महामारी बसेड़ी इलाके में तो है ही नहीं। प्रशासन अपने स्तर पर लोगों को जागरूक करने का तमाम प्रयास कर रहा है, लेकिन कोई भी सबक लेने को तैयार नहीं है। देश में कोरोना से मरने वालों की संख्या भी दिनोंदिन बढ़ती चली जा रही है, लेकिन इस सब के बावजूद कोई सबक लेने को तैयार नहीं है।
हालत यह कि मंगलवार को दोपहर बाद आई रिपोर्ट में 25 को पॉजिटिव बसेड़ी इलाके में निकलने, जिनमें 18 गांव शामिल है। उपखंड अधिकारी अनुज भारद्वाज ने स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को ग्रामीण इलाके के 18 गांव में पॉजिटिव मरीजों की संख्या निकलने पर सैंपलिंग की संख्या बढ़ाए जाने के निर्देश दिए हैं। वही कॉन्टेंमैंट जोन घोषित की जाने पर भी प्रशासन के स्तर पर विचार विमर्श चल रहा है। जिसके बाद पॉजिटिव मरीजों की कांटेक्ट हिस्ट्री की जानकारी के लिए निर्देश दिए गए हैं।

Home / Dholpur / बसेड़ी ग्रामीण इलाके में पैर पसार रहा कोरोना, 18 गांव में निकले पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो