चाय की थड़ी लगाने वाला युवक सहित पांच कोरोना पॉजिटिव मिले, मचा हड़कंप

धौलपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातर इजाफा हो रहा है। जिले में गुरुवार को पांच और नए कोरोना पॉजिटिव मिले है।

By: kamlesh

Published: 28 May 2020, 03:29 PM IST

धौलपुर। धौलपुर जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातर इजाफा हो रहा है। जिले में गुरुवार को पांच और नए कोरोना पॉजिटिव मिले है। इसके साथ ही जिले में कुल मरीजों की संख्या 50 हो गई है। पॉजिटिव से नेगेटिव होने पर 24 मरीज को अस्पताल रिकवर होने के बाद डिस्चार्ज कर दिया गया है। जिनकी रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने उनके उपचार के साथ ट्रेवल हिस्ट्री खंगालना शुरू कर दिया है। प्रभावित क्षेत्र में सेनेटाइजेशन, सर्वे व सेैपलिंग का काम शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार आज मिले पांच संक्रमित मरीजों में से तीन उमरेह गांव में से सामने आए है। यह पूर्व में पुणे से आए कोरोना पॉजिटिव युवक के परिजन है। इनके एक भाई, पिता और चाची है।

वहीं दो मरीज राजाखेड़ा विधासभा क्षेत्र के है। इनमें मनिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाहर चाय की थड़ी लगाने वाला युवक कोरोना पॉजिटिव निकला है। उसकी थड़ी से नियमित रूप से राजकीय चिकित्सालय तथा पुलिस उप अधीक्षक कार्यालय में चाय जाती थी।

वहीं मरीज तथा हाईवे से निकलने वाले ट्रक चालक भी चाय पीते थे। युवक में कोरोना के कोई लक्षण नहीं था। लेकिन डॉक्टर की सलाह पर चाय वाले ने 24 तारीख को कोरोना का टेस्ट करवाया था, जो गुरुवार को आई रिपोर्ट में वह पॉजिटिव आया। इससे चिकित्सालय सहित सीओ ऑफिस में हड़कंप मचा हुआ है।

coronavirus

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned