scriptघर पर नहा रही नाबालिग को घूरने पर चार जनों को एक वर्ष का कारावास | Crime Rajasthan: Obscene Gesture With Minor Girl during Bathing | Patrika News

घर पर नहा रही नाबालिग को घूरने पर चार जनों को एक वर्ष का कारावास

locationधौलपुरPublished: Aug 21, 2019 07:26:58 am

Submitted by:

dinesh

Crime Rajasthan: विशेष न्यायालय पॉक्सो ( Pocso Act ) ने नाबालिग को गलत इशारे ( Obscene Gesture ) करने तथा मना करने पर परिजनों से मारपीट करने के एक मामले में चार जनों को एक वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है…

Crime Rajasthan

rape

धौलपुर। विशेष न्यायालय पॉक्सो ( Pocso Act ) ने नाबालिग को गलत इशारे ( Obscene Gesture ) करने तथा मना करने पर परिजनों से मारपीट करने के एक मामले में चार जनों को एक वर्ष के कारावास की सजा सुनाई है। पॉक्सो कोर्ट के विशिष्ट लोक अभियोजक संतोष मिश्रा ने बताया कि 10 जनवरी 2018 को सरमथुरा थाना क्षेत्र की एक परिवादी ने एसपी को एक रिपोर्ट दी।

 

घर पर नहा रही थी नाबालिग, गलत इशारे कर रहे थे
उसने बताया कि उसकी बहन की नाबालिग बेटी घर पर नहा रही थी। इस दौरान गांव के लोकेन्द्र, निरंजन, श्यामवीर और नरोत्तम छत पर खड़े होकर उसे घूर रहे थे। साथ ही गलत इशारे कर रहे थे। मना करने पर आरोपी हथियार लेकर घर पर आ गए और मारपीट की।

 

वहीं दूसरी ओर हनुमानगढ़ जिले में महिला थाने में मंगलवार को विवाहिता से गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि आठ लोगों ने नशीला पदार्थ पिलाकर विवाहिता का पहले अपहरण किया। बाद में आरोपी उसे चूरू के राजगढ़ ले जाकर गैंगरेप किया। महिला ने आठ जनों के खिलाफ दुराचार के आरोप में मामला दर्ज करवाया। विवाहिता ने बताया कि करीब 10-12 दिन पहले गांव लखूवाली निवासी रशीदा बेगम पत्नी दुला खां उसे अपने घर ले गई। वहां पहले से ही रांझा, सद्दाम व अल्ला रखा निवासी लखूवाली मौजूद थे। उन्होंने उसे नशीला पदार्थ पिला दिया। होश आया तो वह चूरू जिले के राजगढ़ में थी। वहां रांझा व सद्दाम उर्फ मकड़ी ने उससे दुराचार किया। रांझा व सद्दाम उर्फ मकड़ी, अल्ला रखा, अल्ला रखा, सद्दाम, सोना खां व याअली तथा गांव नवां निवासी सलीम ने बलात्कार किया।

 

आपके पास ऐसा ही कोई कॉल आया है तो सतर्क हो जाइए

कहीं कोई मोबाइल पर खुद को बैंककर्मी बता आप से डेबिट या क्रेडिट कार्ड की डिटेल तो नहीं पूछ रहा। पिन नंबर या ओटीपी की जानकारी तो नहीं मांग रहा। यदि आपके पास ऐसा ही कोई कॉल आया है तो सतर्क हो जाइए यह किसी ठग गिरोह का कॉल है जो आपके बैंक खाते में सेंध लगाने की फिराक में है। बस मौका मिलते ही खाते का सुरक्षा चक्र तोड़ रकम साफ करने को तैयार है।

ऐसा ही ऑनलाइन ठगी का मामला मप्र के गुना में सामने आया। गुना के यशवंत सिंह धाकड़ के खाते से 60 हजार निकाल लिए गए। मामला दर्ज होने पर जब गुना की कोतवाली पुलिस और साइबर सेल ने जांच-पड़ताल कि तो दिल्ली (delhi) का एक ऐसा गिरोह सामने आया जिसने धाकड़ को ठगा था। गिरोह के तीन सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया उनसे पूछताछ की जा रही है। उन्होंने देशभर में कई वारदात करना स्वीकार किया है। गिरोह से ठगी के कई मामले और उजागर हो सकते हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो