script

बड़ी खबर : राजस्थान के सबसे बड़े डकैत जगन गुर्जर का रिश्तेदार पुलिस की गिरफ्त में, गांव आतंक मचाने में था शामिल

locationधौलपुरPublished: Jul 08, 2019 11:12:00 pm

Submitted by:

rohit sharma

Dacoit jagan Gurjar’s Brother in Law Arrested : कुख्यात Dasyu jagan Gurjar का रिश्तेदार ( पत्नी का भाई ) रवि गुर्जर घायल अवस्था में मिला है। मिली जानकारी के अनुसार Rajasthan Police को दस्यु जगन गुर्जर के साले की रेवई गांव के पास अचेतावस्था में पड़े होने की खबर मिली। जिसे बाड़ी सदर थाना पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

Jagan

बड़ी खबर : राजस्थान के सबसे बड़े डकैत जगन गुर्जर का रिश्तेदार पुलिस की गिरफ्त में, गांव आतंक मचाने में था शामिल

धौलपुर/बाड़ी।

राजस्थान के धौलपुर जिले से बड़ी खबर है। कुख्यात दस्यु जगन गुर्जर ( dasyu Jagan Gurjar ) का रिश्तेदार ( पत्नी का भाई ) रवि गुर्जर घायल अवस्था में मिला है। मिली जानकारी के अनुसार Rajasthan Police को दस्यु जगन गुर्जर के साले की रेवई गांव के पास अचेतावस्था में पड़े होने की खबर मिली। जिसे बाड़ी सदर थाना पुलिस ने राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया है। साथ ही खुद की निगरानी में इलाज करवाया जा रहा है।
बता दें कि जून माह में बाड़ी सहित सदर थाना क्षेत्र के डांग इलाके और करौली के मासलपुर में आतंक मचाने के दौरान दस्यु जगन ( Dacoit Jagan Gurjar ) के साथ रवि गुर्जर भी शामिल था। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी दस्यु जगन गुर्जर को तो आत्मसमर्पण के बाद कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया था, लेकिन उसके साले और अन्य आरोपियों की तलाश जारी थी।
सोमवार को सदर थाना पुलिस को सूचना मिली कि जेल में बंद दस्यु जगन की पत्नी का भाई रवि गुर्जर रेवईपुरा गांव के पास एनीकट पर घायल अवस्था में पड़ा है। उसे किसी ने मारपीट कर घायल किया है। इस पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची और रवि को घायल अवस्था में लाकर बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।
सदर थाना अधिकारी महेंद्र शर्मा का कहना है कि आरोपी रवि गुर्जर को घायल अवस्था मे लेकर आए हैं और बाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी पर बाड़ी शहर व सदर थाना और करौली के मासलपुर थाने में कई मामले दर्ज हैं। आरोपी घायल अवस्था में उससे अभी कोई पूछताछ नहीं की गई है। उसका उपचार पुलिस की निगरानी में कराया जा रहा है।

ट्रेंडिंग वीडियो