scriptजगन गुर्जर ने सरेंडर करने के बाद महिलाओं को निर्वस्त्र करने के सवाल पर कहा- मैं कायर नहीं हूं, देखें वीडियो | Dacoit Jagan Gurjar Statement After Surrender | Patrika News

जगन गुर्जर ने सरेंडर करने के बाद महिलाओं को निर्वस्त्र करने के सवाल पर कहा- मैं कायर नहीं हूं, देखें वीडियो

locationधौलपुरPublished: Jun 28, 2019 02:06:55 pm

Submitted by:

Hiren Joshi

Jagan Gurjar Surrender : कुख्यात डकैत जगन गुर्जर ने पुलिस के समक्ष सरेंडर कर दिया है।

jagan gurjar surrender
धौलपुर. Jagan Gurjar Surrender : राजस्थान के कुख्यात ( Jagan Gurjar ) डकैत जगन गुर्जर ने सरेंडर कर लिया। जगन गुर्जर ने गुरुवार को डांग इलाके में बाबू महाराज मंदिर में सुबह 7 बजे पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया। दस्यु जगन गुर्जर ( dacoit jagan gurjar ) ने सीओ परमार सिंह गुर्जर व कांस्टेबल संतोष गुर्जर सहित अन्य पुलिसकर्मियों के सामने सरेंडर कर दिया। पुलिस जगन गुर्जर को बाड़ी के सदर थाने में लेकर आए। जहां एसपी ने जगन से करीब 4 घंटे तक पूछताछ की।
जगन से पूछताछ करने के बाद पुलिस उसे मीडिया के सामने लेकर आई। जहां पत्रकारों ने उससे सवाल किया कि तुमने महिलाओं को निर्वस्त्र क्यों किया? इस पर जगन ने कहा कि इल्जाम तो कोई भी लगा सकता है। मैं कायर नहीं हूं, किसी को भी मार सकता हूं, लेकिन महिलाओं को निर्वस्त्र नहीं किया। यह सब झूठ है।
जगन गुर्जर को पुलिस ने बाड़ी थाने में रखा है, जहां पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। जगन को पकडऩे में ईआरटी फोर्स की भी अहम भूमिका रही। पुलिस ने जगन को देशी 315 बोर के पचफेरा बंदूक व 6 कारतूस के साथ गिरफ्तार किया है। जिनमें से एक कारतूस बंदूक में लगा था, व छह कारतूस जगन के पास से बरामद किए गए हैं। आपको बता दें कि जगन ने चौथी बार सरेंडर किया है।
40 हजार का इनामी डकैत जगन हत्या, लूट, फिरौती और डकैती के कई मामलों में वांछित है। हाल ही में जगन गुर्जर धौलपुर जिले के करनपुर-सायका पुरा गांव में महिलाओं को निर्वस्त्र कर गांव में घुमाने को लेकर सुर्खियों में आया था। 13 जून को जगन गुर्जर ( jagan gurjar video ) और उसके तीनों भाईयों का बसई डांग इलाके के गांव डाबिर में पुलिस से सामना हो गया। इस दौरान पुलिस पर जगन गिरोह की ओर से ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। मौका पाकर जगन गिरोह मौके से भाग निकलने में सफल हो गया। पुलिस को सूचना मिली कि पूर्व दस्यु जगन बसई डांग इलाके के एक गांव में छुपा हुआ है। इस पर बसई डांग, बाड़ी थाना पुलिस व दो क्यूआरटी पुलिस दल को रवाना किया गया। पुलिस ने बताया कि फायरिंग करने वालों में पूर्व दस्यु जगन,उसका बड़ा भाई लाल सिंह व दो छोटे भाई पप्पू उर्फ पान सिंह व केशव और तीन-चार अन्य शामिल थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो